Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। मानव तस्करी का मामला,औरंगाबाद की युवती को बेचने देवास जा रहे थे, बैतूल पुलिस ने पांच आरोपियों को पकड़ा।

    .......... 70 हजार में हुआ था सौदा, शादी के लिए खरीद रहे थे युवती को ।

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। सिमाला प्रसाद (एसपी बैतूल)( सिमाला प्रसाद का कहना है कि औरंगाबाद की एक 25 साल की युवती को देवास में बेचने ले जाया जा रहा था एक व्यक्ति ने इसकी शिकायत पुलिस को की उसकी मौसी युवती को इसके घर लेकर आई थी शिकायत पर पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ा है पांचों आरोपी के खिलाफ मानव तस्करी का मामला दर्ज किया गया है। 

    मध्य प्रदेश के बैतूल में पुलिस ने मानव तस्करी के मामले का खुलासा किया है । महाराष्ट्र के औरंगाबाद की 25 साल की युवती को मध्य प्रदेश के देवास में बेचने के लिए ले जाया जा रहा था । पुलिस को सूचना मिलने पर इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है ।

    बैतूल कोतवाली पुलिस ने मानव तस्करी के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है । इस मामले में महाराष्ट्र के औरंगाबाद की एक 25 साल की युवती को देवास बेचने ले जाया जा रहा था। इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब अशोक मालवीय नामक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी सगी मौसी एक युवती को बेचने ले जा रही है पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू की तो पता चला कि आरोपी सरिता पाटिल एक युवती को लाकर अशोक मालवीय के घर छोड़ कर चली गई थी । इसके बाद तीन लोग उसे लेने आए थे। 

    सीमाला प्रसाद (एस पी बैतूल)

    इन लोगो की आपस मे चर्चा के दौरान अशोक को पता चला कि युवती को बेचने की तैयारी है। तब उसने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई । पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए युवती को बेचने से बचा लिया। बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले में देवास के राजेश शर्मा ,सरिता पाटिल, गजराज विश्वकर्मा ,पप्पू विश्वकर्मा और बैतूल का बलदेव यादव जो पेशे से ड्राइवर है। इन पांचों के खिलाफ मानव तस्करी की धारा 370 का मामला दर्ज किया है । बताया जा रहा है कि युवती को 70000 रुपये में बेचा जा रहा था और पप्पू विश्वकर्मा से इसकी शादी की जानी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है । पूछताछ में और भी मामले सामने आ सकते हैं ।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.