Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गाजीपुर। सभ्य समाज मानवतावादी होता है।

    गाजीपुर। मानवता सन्देश अभियान अर्थात आल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम की स्थापना का उद्देश्य देश भर में सद्भावना और भाईचारे का वातावरण बनाना है और वह अपने स्थापना दिवस से ही निरन्तर देशवासियों में आपसी प्रेम,सद्भावना और सौहार्द को सुदृढ़ करते हुए देशवासियों को राष्ट्रसेवा में सहयोग प्रदान करने के लिए प्रेरित करती आ रही है।

    इसी क्रम में फोरम की ग़ाज़ीपुर यूनिट भी सद्भावना और भाईचारे को लेकर निरन्तर प्रयत्नशील है और उसके लिये वह शहर से लेकर गांव-देहात तक में सामाजिक सौहार्द हेतु संवाद स्थापित कर रही है। अतःइसी क्रम में आज फिर दिनांक 27 जुलाई 2022 को ग़ाज़ीपुर के सदर तहसील के रुहीपुर गांव में आम लोगों से सद्भावना और मानवता पर चर्चा की गई,और मानवता की लौ को हर किसी तक पहुंचाने वादा लिया गया।

    इस अवसर नजमुस्साकिब अब्बासी ने लोगों से विमर्श करते हुए कहा कि देश मे यदि भाईचारे और सद्भावना की कमी आएगी देश का ही नही बल्कि मानवता का भी नुकसान है,अतः हम प्रण करे कि अपनी क्षमतानुसार देश में बिना किसी भेदभाव के प्रेम और भाईचारा बढ़ाएंगे और देश व समाज के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इस अवसर पर रौशन चौधरी, अरविंद कुमार,राहुल,जोगी बाबा,अनुज यादव, महेन्द्र सिंह आदि उपस्थित थे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.