Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मुरादाबाद। संदिग्ध परिस्थितियों में मूंढापांडे थाने के हैड मौर्य की मौत।

    मसूद अहमद\मुरादाबाद। मूंढापांडे थाने पर तैनात हैड मोर्य तेजपाल सिंह उम्र 53 बर्ष जो कि मूल रूप से बागपत जिले के रहने वाले थे जो अब अपने परिवार पत्नी रेखा, पुत्री स्वाति, बेटा विशाल,के साथ मेरठ के श्री राम विहार कॉलोनी में रहते थे जिनका पुलिस विभाग से तबादला होकर दो हजार बीस में जिला मुरादाबाद के मूंढापांडे थाने में हो गया था तेजपाल सिंह मूंढापांडे थाने में हैड मोर्य के पद पर रहकर पुलिस विभाग को अपनी सेवाएं देते चले आ रहे थे। 

    जिन्होंने बीते सोमवार के दिन थाने में दिन के समय ड्यूटी कर के साम दस बजे थाने में पीछे की जगहा पर बने अपने कर्मचारी आवास में सोने के लिए गए थे जब मंगलवार को सुबह दस बजे हैड मोर्य तेजपाल सिंह थाने में अपनी ड्यूटी पर नही पहुँचे तो थाने पर तैनात साथी पुलिस कर्मियों ने उनके कमरे की खिड़की से झाककर देखा तो तेजपाल सिंह कमरे के फर्श पर जमीन पर मृत हालात में  गिरे पड़े   थे ये देखकर पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। जिसकी सूचना थाना प्रभारी हिमांशु चौहान ने पुलिस के आलाधिकारियों को तुरंत दी। सूचना पाकर थाने पर पहुँचे आलाधिकारियों ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जरूरी साक्ष्य इकठा करके मृतक तेजपाल सिंह के परिवार वालो को सूचना देकर मूंढापांडे थाने बुलाकर उन्ही के सामने पंच नामा भरकर शव को मोर्चरी मुरादाबाद को भेज दिया है। 

    सीओ हाइबे देश दीपक सिंह ने बताया कि थाने पर तैनात हमारे हैड मौर्य तेजपाल सिंह काफी समय से मानसिक रूप से तनाव में चल रहे थे, जिसके कारण उन्होंने शराब कि आदत डाल ली थी, हो सकता है कि नशे के कारण उनको ह्र्दय घात आया हो और उनकी मौत हो गई हो लेकिन सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल सकेगा कि उनकी मौत कैसे हुई। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.