Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। नगर के कई इलाकों में 5 घंटे बिजली गुल, ईद उल अजहा के पर्व पर कुर्बानी कर रहे लोगों को पानी की सप्लाई भी नहीं मिल पाई।

    शिबली इकबाल\देवबंद। रविवार को नगर के कई इलाकों में 5 घंटे बिजली गुल रही जिससे ईद उल अजहा के पर्व पर कुर्बानी कर रहे लोगों को पानी की सप्लाई भी नहीं मिल पाई और उन्हें खासी मशक्कत का सामना करना पड़ा’ हालाकी ईद उल अजहा पर निर्बाध बिजली सप्लाई की व्यवस्था की गई थी ’ लेकिन,मुख्य बिजली घर में सप्लाई मशीन में कमी आ जाने के कारण सारी व्यवस्था धरी रह गई और लोगों को 5 घंटे बिजली ना मिलने से बेहद समस्या का सामना करना पड़ा’ ईद उल-अजहा के त्योहार के दिन भी कई इलाकों की बिजली आपूर्ति बाधित रही। बिजलीघर की पावर सप्लाई मशीन में गड़बड़ी के चलते करीब पांच घंटे बत्ती गुल रही। 

    इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।अल्लाह की राह में कुर्बानी के पर्व ईद-उल-अजहा पर निर्बाध बिजली आपूर्ति किए जाने को लेकर की गई ऊर्जा निगम की सारी तैयारियां धरी रह गईं। सांपला रोड स्थित बिजलीघर में फीडर नबंर तीन की पावर वैक्यूम मशीन में खराबी आ जाने के कारण उक्त फीडर से जुड़े कई इलाकों में सुबह करीब 9.30 बजे बिजली आपूर्ति बंद हो गई। पांच घंटे तक बिजली आपूर्ति ठप बनी रहने से जलापूर्ति पर भी इसका पड़ा। पशुओं की कुर्बानी कर रहे लोगों को पानी न आने के कारण साफ-सफाई को लेकर खासी परेशानी उठानी पड़ी। निगम कर्मचारियों की कड़ी मशक्कत के बाद करीब तीन बजे बिजली सप्लाई चालू हो पाई। एसडीओ एके चैरसिया ने बताया कि बिजलीघर स्थित मशीन में अचानक गड़बड़ी के चलते फीडर नबंर तीन की दर्जनों ट्रांसफार्मर की बिजली सप्लाई बंद हो गई थी। बाद में मशीन को दुरुस्त करा बिजली सप्लाई चालू की गई।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.