Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। कोतवाली पुलिस ने तस्करी के लिए ले जा रही 50 पेटी अर्जीनिया 5000 शीशी के साथ 2 शराब तस्कर को किया गिरफ्तार।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी\बलिया। ख़बर बलिया से है जहां पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर के निर्देशन में अवैध शराब की तस्करी के लिए चलाए जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी के सफल पर्यवेक्षण में थाना कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता।

    उल्लेखनीय है प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व  निरीक्षक हरेंद्र यादव मय हमरा फोर्स द्वारा मुखबिर की सूचना पर एक पिक अप जिसका नं0 U.P 60T-8990 पर अवैध अंग्रेजी शराब लाकर तस्करी के लिए ले जा रहे हैं दो अभियुक्तों बाबू जान अंसारी पुत्र मन्नान अंसारी निवासी निधरिया थाना फेफना, हिमांशु श्रीवास्तव पुत्र स्वर्गीय रामेश्वर श्रीवास्तव निवासी बहादुरपुर थाना कोतवाली बलिया को माल्देपुर पुर के पास से गिरफ्तार किया । अभियुक्तों के कब्जे से 50 पेटी अर्जीनिया बरामद हुई, प्रत्येक पेटी में 100 शीशीयां थी ,प्रत्येक शीशी 200 MLकी कुल 5000 शीशियां प्रत्येक 200MLकी पाई गई कुल 1000 लीटर अवैध शराब बरामद हुई।

    अभियुक्त से पूछताछ के दौरान बताया कि हम लोग  अर्जीनिया की बिक्री अवैध शराब के रूप में करते हैं, इस अर्जीनिया को हम लोग झारखंड से लाते हैं जो कि सस्ते दामों पर उपलब्ध हो जाती है, तथा यहां लाकर महगें दामों पर बेचते हैं।

    क्योंकि इसकी तीव्रता ज्यादा होती है तो लोगों को नशा अधिक होता है और इसकी मांग भी अधिक रहती है। जिससे हम लोगों को ज्यादा मुनाफा होता है। इस अर्जीनिया शराब को ही बेच कर मुनाफे से मिले रुपयों से ही हमनें यह पिक अप खरीदी है। इस अवैध शराब पर जो लेवर अर्जीनिया का लगा हुआ है हम लोग जहां से लेकर आते हैं वहीं से इस पर फर्जी लेबर लगा दिया जाता है इससे देखने में यह दवा के रूप में लगे और पकडे ना जाएं।इस संबंध में थाना कोतवाली पर सुसंगत धाराओं में अभियोजन पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.