Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। अंधेरे का फायदा उठाकर जंगलों से सागौन तस्करी करने वाले 3 लोगों को वन विभाग ने पकड़ा दो मोटरसाइकिल भी जप्त।

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। भैंसदेही मैं दक्षिण वन मंडल के 1 कर्मियों ने एक बार फिर चोरों के हौसले को तोड़ने की कोशिश की है वन कर्मियों ने साबुन से नदी दो मोटरसाइकिल को पकड़ने में सफलता हासिल की है। दरअसल सागौन तस्कर जो कि अंधेरे का फायदा उठाकर ग्राम साराडी से मोटरसाइकिल पर साबुन की लकड़ियां लेकर निकल रहे थे उसी दौरान मुखबिर ने वन विभाग के आला अधिकारियों को इसकी सूचना दी। 

    जिसके बाद आला अधिकारियों ने इन साबुन तस्करों को भैंसदेही गुदगांव मार्ग के बीच पकड़ने में सफलता पाई। जिसके बाद वन विभाग के आला अधिकारियों ने सागौन तस्करी कर रहे तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी दो मोटरसाइकिल को भी जब करने का कार्ड भैंसदेही दक्षिण वन मंडल के अधिकारी अमित सिंह चौहान के द्वारा की गई।

    दक्षिण वन मंडल के वन परीक्षेत्र अधिकारी अमित सिंह चौहान ने जानकारी दी और कहा कि हमें मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम साराडी के जंगलों से दो मोटरसाइकिल पर सागौन की लकड़ी लेकर तीन युवक जा रहे हैं जिसके बाद हमने बिना कोई देरी लगाएं अपने वन विभाग की टीम के साथ इन तीन लोगों को गुदगांव मार्ग पर पकड़ा है। 

    अमित सिंग चौहान वन परिक्षेत्र अधिकारी

    इन तीनों ही आरोपियों के पास से हमने 16 नग सागौन  की चटपटे जबकि है जिसकी कीमत 41 हजार 800 सौ 44 रुपए की बताई जा रही है साथ ही इन आरोपियों के पास से हमने दो मोटरसाइकिल को भी जप्त किया है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.