Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। 12 दिन से लापता बुजुर्ग के परिजनों ने किया थाने का घेराव, किया चक्का जाम।

    ............ पुलिस ने किया  बलप्रयोग  परिजनों का आरोप है कार्यवाही नही कर रही पुलिस, सूदखोरों से प्रताड़ित था बुजुर्ग 

     शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल से लगे भैसदेही से लगभग 12 दिन से लापता बुजुर्ग के मामले में नाराज परिजनों के साथ ग्रामीणों ने शनिवार को भैसदेही थाने का घेराव किया और चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने बल का प्रयोग किया। 

    बताया जा रहा है कि भैंसदेही थाना क्षेत्र के ग्राम बरहापुर निवासी 50 साल के श्रीराम पाटनकर 19 जुलाई से लापता है । वे अपनी पत्नी को बोल कर गए थे की गोरखी ढाना गांव जा रहे हैं जहां उनके जानवर बंधे  हैं । चार-पांच दिन तक जब श्री राम अपने घर वापस नहीं आए तो परिजनों ने भैंसदेही थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई । इसके बाद जब उनका पता नहीं चला तो परिजन लगातार पुलिस थाने आ कर उनकी जानकारी मांगते रहे लेकिन पुलिस मामले की जांच हो रही है बोल कर उन्हें टालती रही।

    शनिवार को बड़ी संख्या में श्री राम के परिजनों के साथ ग्रामीण पुलिस थाने पहुंचे और उन्होंने घेराव कर नारेबाजी की । इसके बाद ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया और सड़क पर बैठकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी । पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए बल का प्रयोग किया ।चक्का जाम खत्म होने के बाद जांच की गई तो पता चला कि भैसदेही के किसी सूदखोर से आखरी बार उनकी फोन पर बात हुई थी। इस मामले में जब 3 लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि श्रीराम ने 10000 रुपये उधार लिए थे और उसके बदले काफी ब्याज भी दे चुके हैं । ऐसा माना जा रहा है कि श्री राम सूदखोर से प्रताड़ित थे पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

    एसडीओपी शिवचरण बोहित

    श्रीराम के बेटे दीपांशु पाटनकर का कहना है कि उनके पिता मंगलवार 19 जुलाई से लापता है । 25 जुलाई को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी और मैं प्रतिदिन थाने आ रहा हां पुलिस आश्वासन दे रही थी ।पिता घर से गोरखीढाना गांव जाने का बोल कर गए थे। पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही इसलिए थाने का घेराव चक्का जाम करना पड़ा इस मामले में भैसदेही एसडीओपी शिवचरण बोहित का कहना है कि ग्राम बरहापुर के श्री राम है अपनी पत्नी को बोल कर गए थे गोरखी ढाना गांव में जहां जानवर बंधे हैं वहां जा रहा हूं । 25 जुलाई को परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने गुम इंसान दर्ज किया है जांच में यह तथ्य सामने आए हैं कि लेनदेन का मामला था किसी से उधार लिए थे उनसे पूछताछ की जा रही है । ग्रामीणों को तथ्यों से अवगत कराया गया तो वह फिर वापस चले गए ।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.