Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। इंडियन जर्नलिस्ट एसो0 के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कानपुर आगमन पर हुआ भव्य स्वागत।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। पत्रकारों के हित के लिए आवाज उठाने वाली पत्रकारों की अंतर्राष्ट्रीय संस्था के सेराज अहमद कुरैशी के कानपुर आगमन पर संस्था के पदाधिकारियों/सदस्यों ने अपने अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया। संस्था के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष के कानपुर आगमन पर कानपुर इकाई के जिलाध्यक्ष मुकीम कुरैशी ने मुर्तुजा पब्लिक स्कूल कर्नलगंज में मुख्य अतिथि के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें संस्था के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज अहमद कुरैशी मुख्य अतिथि रहे।मुख्य अतिथि ने नए सदस्यों पंकज अवस्थी, विशाल सैनी दैनिक सदस्यों  को संस्था की सदस्यता दी।

    कार्यक्रम में पत्रकारों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा,आज पूरे देश में पत्रकारों पर हमले हो रहे हैं जो निंदनीय है,उन्होंने सरकार से मांग की जल्द से जल्द पत्रकार सुरक्षा कानून बनाया जाये,उन्होंने यह भी कहा आज पत्रकारों का उत्पीड़न चरम सीमा पर पहुंच गया है,अगर पत्रकार के साथ कोई घटना घटित होती है तो उसकी अपनी संस्था ही सबसे पहले उस से पल्ला झाड़ लेती है। उन्होंने कहा ऐसी सूरत में इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन पत्रकारों की आवाज बन कर काम कर रही है,और पत्रकारों को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ने में सदैव तत्पर है।

    मुख्य अतिथि को जिला संरक्षकगण वरिष्ठ पत्रकार अजय, पत्रकार ने शाल ओढ़ाकर सम्मान किया। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री हफ़ीज़ अहमद खान ने किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सरक्षक अश्विनी दीक्षित, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष इरशाद सिद्दीक़ी जिला उपाध्यक्ष अमित त्रिवेदी, नाजिम खान जिला मंत्री दुष्यंत, सिंह, कानपुर देहात जिलाध्यक्ष अकील अहमद खान राजेश सिंह,नासिर आज़ाद ,राजेश कश्यप,एस के मणि,,रोशन क़ुरैशी, ज़ीशान खान, जितेंद्र तिवारी, मोहम्मद अरबी, मो0मुर्तुजा , आदि पत्रकार साथी मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.