Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। छात्रों का हंगामा।

    नालंदा\बिहार। नालंदा में बीए पार्ट 1 की परीक्षा फार्म भरवाने में अत्यधिक रुपए लेने से गुस्साए छात्रों ने नूरसराय पटना मुख्य सड़क मार्ग को जामकर किया हंगामा। घटना नूरसराय थाना क्षेत्र स्टेट हाईवे की है। 

    इस संबंध में कॉलेज के छात्रों का आरोप है कि सभी कॉलेजों में B.A 1 का फ़ीस 700 सौ रुपए लिया जा रहा है, लेकिन KST के कॉलेज प्रबन्धन के लोग 3000 रुपए मनमाना ढंग से ले रहे हैं। इसी को लेकर नाराज़ छात्रों ने स्टेट हाईवे जामकर हंगामा कर रहे हैं। जहां दर्जनों की संख्या छात्र मौजूद हैं। जाम की सूचना मिलते ही सोहसराय और नूरसराय थाना पुलिस पहुंच छात्रों से बात कर उन्हें समझा जाम हटाने की कोशिश कर रही है। वहीं इस मामले में कॉलेज प्राचार्य डॉ. अशोक कुमार का कहना है कि हमारे कॉलेज के ऊपर जो भी इल्जाम लगाया गया है बिल्कुल ही निराधार है।

    डॉ. अशोक कुमार, प्राचार्य KST कॉलेज

    छात्रों के फवारा हंगामा राजनीति की वजह से कर रहे है। जबकि यूनिवर्सिटी की ओर से को गाइडलाइन आया है उसी दिशा निर्देश का हमलोग पालन कर रहे हैं। इसमें कॉलेज प्रवंधन कुछ नही कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सड़क जाम करने वाले छात्रों में कुछेक छात्र कॉलेज के है बाकी सभी असमाजिक तत्वों के लोग इस हंगामे में शामिल है।

    ऋषिकेश 

    Initiate News Agency (INA), नालंदा, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.