Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। हम कासगंज पुलिस हैं, अगर खाने के पैसे मांगोगे तो थाने में होगी खातिरदारी।

    कासगंज। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ यूपी पुलिस को संवेदनशीलता और ईमानदारी का कितना ही पाठ क्यों न पढ़ाएं लेकिन यूपी पुलिस ने तो ठान लिया है कि कुछ भी करो ! हम नहीं सुधरने वाले? यूपी के कासगंज में एक दरोगा जी ने ऐसा कारनामा किया है, जिसे सुनकर आप भी कहेंगे कि यूपी पुलिस शर्म करो!

    दरअसल कासगंज के अमांपुर कोतवाली में तैनात दारोगा गोपाल सिंह शराब के नशे में धुत्त होकर रात में अमांपुर कस्बे के एक होटल में पहुंचे और खाना खाया, जब होटल संचालक ने खाने के पैसे मांगे तो दरोगा जी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

    उन्होंने पहले तो होटल में रखी कुर्सियां में लात मारी और फिर होटल संचालक को गालियां देते हुए मारपीट की।घटना का एक वीडियो भी  सामने आया है , जिसमें होटल संचालक और दरोगा  में पैसों को लेकर खूब बहस हो रही है।

    होटल संचालक का आरोप है कि मारपीट के बाद मेरे हाथ में दरोगा ने बीयर की केन थमा दी और जबरदस्ती फ़ोटो खींचने के बाद मुझे उठा कर थाने ले गए, जहां मेरे साथ डेढ़ दर्जन पुलिस कर्मियों ने मारपीट की और मेरा एक वीडियो बनबाया जिसमें मुझसे कुबूल करवाया गया कि दरोगा जी ने कोई खाना नहीं खाया था, जब मैने डर के कारण ये बोल दिया , उसके बाद मुझे छोड़ दिया गया।

    अतुल यादव (रवि)

    Initiate News Agency (INA), कासगंज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.