Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। जिला अस्पताल में आग लगने से मची अफरा-तफरी।

    उवैस दानिश/सम्भल। जिला अस्पताल के टॉप फ्लोर पर आग लगने से जिला अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल मच गया आप की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। इस दौरान आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जिला अस्पताल का जायजा लिया। आग लगने से जिला अस्पताल में कोई जनहानि नहीं हुई है।

    सम्भल के जिला अस्पताल में उस वक्त अफरातफरी का माहौल मच गया जिस वक्त जिला अस्पताल के टॉप फ्लोर पर आग लग गई। गनीमत रही कि जिला अस्पताल के टॉप फ्लोर पर कोई मरीज भर्ती नहीं था। थोड़ी देर बाद दमकल की गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर पूरी तरह काबू पाया। मगर देखने की बात रही कि अस्पताल में लगे अग्नि नियंत्रण के उपकरण से कोई काम नहीं हुआ बल्कि फायर ब्रिगेड के आने का इंतजार करते-करते आग ने अपना विकराल रूप लेकर टॉप फ्लोर पर रखें बेडो के गद्दों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान जिला अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ का जमावड़ा लगा रहा। पुलिस ने यशोदा चौराहे व शंकर कॉलेज चौराहे पर ट्रैफिक को रोक दिया। जिला अस्पताल में आग की सूचना पाकर उपजिलाधिकारी विनय कुमार मिश्र मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। 

    आलोक कुमार जायसवाल, एएसपी सम्भल

    इसके साथ ही कोतवाली प्रभारी व अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जयसवाल ने मौके पर पहुंचकर अस्पताल का जायजा लिया। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जयसवाल ने बताया कि जिला अस्पताल में आग शॉर्ट सर्किट से लगना बताया जा रहा है मगर कोई भी जनहानि नहीं हुई है।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.