Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। विद्युत निगम के अधीक्षण अभियंता ने अधिकारियों के साथ की बैठक, ओटीएस में कराएं पंजीकरण नहीं तो नपेंगे अधिकारी, सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

    देवबंद। पॉवर कॉरपोरेशन के अधीक्षण अभियंता मुनीश चोपड़ा ने स्थानीय निगम अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की सरचार्ज माफी योजना (ओटीएस) की समीक्षा की। साथ ही अधिनस्थों को बकायेदारों का ओटीएस में पंजीकरण कराने के लिए सख्ती से निर्देशित किया।

     बैठक में भाग लेते विद्युत अधिकारीगण

    विद्युत वितरण खंड कार्यालय पर आयोजित बैठक में अधीक्षण अभियंता मुनीश चोपड़ा ने सरचार्ज माफी योजना की समीक्षा की। अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि योजना में अधिक से अधिक बकायेदारों के छूट में पंजीकरण कराएं। यदि बकायेदार पंजीकरण नहीं कराते तो उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाए। साथ ही अधीक्षण अभियंता ने यह स्पष्ट किया कि अगर बकायेदारों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की जाती तो लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बताया कि योजना के तहत बिजली के बिल में लगा शत प्रतिशत बयान माफ किया जा रहा है। इसके साथ ही मुनीश चोपड़ा ने बिजली चोरी को लेकर भी नाराजगी जताई और अधिकारियों को बिजली चोरी करने वालों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराए जाने को निर्देशित किया। इसमें एक्सईएन सुधाकर, उपखंड अधिकारी अनिल चैरसिया, अवर अभियंता विजय कुमार शर्मा, मो. जीशान, शशिकांत पासवान, रिंकी कुमार आदि मौजूद रहे।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.