Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। दो दिन में अपेक्षित कार्य नहीं हुआ तो जुर्माना लगाने के साथ होगी एफआईआर:-जिलाधिकारी

    ............. रामपुर चिट में टोंस नदी के किनारे हो रहे कार्यों की धीमी रफ्तार पर हुईं नाराज

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी/बलिया। खबर उत्तर प्रदेश के बलिया से है जहां जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने बुधवार को गंगा व टोंस नदी के किनारे हो रहे कटानरोधी कार्यों का निरीक्षण किया। रामपुर चिट में टोंस नदी किनारे हो रहे कार्य की रफ्तार काफी धीमी होने पर उन्होंने नाराजगी जताई। संबंधित ठेकेदार को चेतावनी दी कि अगर दो दिन के अंदर अपेक्षित कार्य पूरा नहीं हुआ तो 20 लाख रुपए का जुर्माना और मुकदमा दर्ज कराने की कार्रवाई होगी। दूबेछपरा में तीन परियोजनाओं का निरीक्षण कर कार्य में तेजी बनाए रखने के निर्देश दिए।

    जिलाधिकारी रामपुर चिट में टोंस नदी के किनारे हो रहे कटानरोधी कार्य की पूरी जानकारी ली। पाया कि कार्य की रफ्तार जो होनी चाहिए, वह नहीं है। ठेकेदार ने मैटेरियल की कमी बताई, जिस पर डीएम और नाराज हो गयीं। उन्होंने कहा कि नदी में पानी कभी भी बढ़ सकता है, ऐसे में इस समय कार्य में तेजी की सबसे अधिक आवश्यकता है। 

    चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दो दिन के अंदर अच्छी अपेक्षित कार्य नहीं दिखा तो 20 लाख रुपए का जुर्माना लगेगा और मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। बाढ़ खण्ड के सम्बन्धित एई व जेई की भी क्लास लगाई। इसके बाद जिलाधिकारी दुबेछपरा पहुंची और वहां की तीन परियोजनाओं का निरीक्षण किया। प्रोजेक्ट की पूरी जानकारी ली और कार्य में तेजी बनाए रखने का निर्देश दिया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.