Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। सी एम फिलाइंग ने मारा छापा और भरे सैंपल।

    ऋषि भारद्वाज/पलवल। सीएम फ्लाइंग ने शहर में मीनार गेट चौक के निकट स्थित दीप स्वीट्स पर छापेमारी की। गोदाम में 22 घरेलू गैस सिलेंडर, खोवा व रसगुल्लों के सैंपल लिए। दूसरी तरफ छापेमारी की सूचना मिलते ही अन्य मिष्ठान भंडार संचालकों में हडक़ंप मच गया। हालांकि टीम ने किसी अन्य दुकान पर छापेमारी नहीं की।

    सीएम फ्लाइंग के सब इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह के साथ छापेमारी के दौरान पुलिस विभाग एएसआई संजय सिंह, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर योगेश कुमार व खाद्य सुरक्षा विभाग के डॉ. सचिन अपनी-अपनी टीमों के साथ मौजूद रहे। टीम के सदस्य जब दुकान के साथ बने गोदाम में सैंपल ले रहे थे तो दुकानदार बाहर ग्राहकों को मिठाई बेच रहा था। सीएम फ्लाइंग टीम के सब इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह के मुताबिक उन्हें गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर छापेमारी की गई है। टीम के साथ मौजूद खाद्य सुरक्षा विभाग से डॉ. सचिन ने बताया कि उन्होंने दुकान से रसगुल्लों व खोवा के सैंपल लेकर जांच के लिए लैब में भेजे जाऐंगे, रिपोर्ट आने पर यदि सैंपल फेल पाए जाते है। तो दुकानदार के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। टीम के साथ मौजूद खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर योगेश ने बताया कि दुकान पर 22 घरेलू गैस सिलेंडर मिले है। जो अवैध रूप से व्यवसायिक कार्य में प्रयोग किए जा रहे थे। 

    जिन्हें कब्जे में लेकर आरोपी दुकानदार के खिलाफ पुलिस में कार्रवाई कराई जा रही है और सिलेंडरों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस जांच अधिकारी एएसआई संजय कुमार ने बताया कि सीएम फ्लाइंग की टीम के आदेश पर वे यहां पहुंचे है, यहां अवैध रुप से घरेलू सिलेंडरों को प्रयोग किया जा रहा था, 22 घरेलू गैस सिलेंडर पुलिस ने कब्जे में ले लिए है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.