Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। हिंसा और बवाल मामले में एसआईटी ने की बड़ी कार्यवाही।

    इब्ने हसन ज़ैदी/ कानपुर। हिंसा और बवाल मामले में एसआईटी ने बड़ी कार्यवाही की है। मास्टर माइंड हयात ज़फर हाशमी को फंडिंग करने के आरोप में पुलिस ने मुख्तार बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। मसहूर  बाबा बिरयानी के मालिक मुख्तार बाबा पर पिछले कई दिनों से पुलिस अपना शिकंजा कसती जा रही थी जिसके बाद आज मुख्तार बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया। 

    कानपुर में परेड नई सड़क हिंसा के मामले में एसआईटी की इसे बड़ी कार्यवाही माना जा रहा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुख्तार बाबा ने परेड हिंसा में फंडिंग की थी। सूत्रों की माने तो पूछताछ में ये भी निकलकर आया है कि हयात जफर हाशमी मुख्तार बाबा से फण्ड जुटाता था। वही मुख्तार बाबा पहले से ही शत्रु संपत्ति मामले में जिला प्रशासन और केंद्र के अभिरक्षक कार्यालय के निशाने पर है। यही नहीं एसआईटी की रडार पर कई और संदिग्ध लोग हैं जिनकी गिरफ्तारी कभी भी की जा सकती है। 

    आनंद प्रकाश तिवारी, JCP कानपुर

    हिंसा के मास्टरमाइंड हयात ज़फर हाशमी और उसके साथियों ने SIT को ये बताया था कि मुख्तार बाबा और नामी बिल्डर ने कैसे इस मामले में फण्ड मुहैया कराया और उसके बाद कानपुर शहर में हिंसा भड़क उठी। माना जा रहा है कि अब पुलिस जल्द ही उस बिल्डर को भी धर दबोचने में जुट गई है जिसने साज़िश के तहत शहर के माहौल बिगाड़ा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.