Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रतापगढ़। नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरे भदरी नरेश राजा उदय प्रताप सिंह।

    ............. क्षेत्र के विभिन्न चौराहों पर बैनर लगवाकर जनता से अपने घर और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर भगवा ध्वज लगाने का किया है अनुरोध

    .......... कुंडा से जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के विधायक एवं पूर्व मंत्री कुंवर रघुराज प्रताप सिंह उपाख्य 'राजा भैया' के पिता एवं भदरी नरेश

    प्रतापगढ़। कुंडा विधानसभा क्षेत्र से जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के विधायक एवं उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री रहे कुंवर रघुराज प्रताप सिंह उपाख्य 'राजा भैया' के पिता एवं भदरी रियासत के नरेश राजा उदय प्रताप सिंह सोमवार को खुलकर भाजपा की निलंबित राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा के समर्थन में उतर गए। उन्होंने क्षेत्र के विभिन्न चौराहों पर बैनर लगवाकर जनता से अपने घर और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर भगवा ध्वज लगाने का अनुरोध किया है। 

    राजा भदरी उदय प्रताप सिंह की ओर से सोमवार को कुंडा विधानसभा क्षेत्र के तमाम चौक, चौराहों और सड़कों पर बैनर लगवाए गए हैं। इस बैनर में उन्होंने लोगों से भारतीय जनता पार्टी की निलंबित राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा का समर्थन करने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि सनातन धर्म को मानने वाले सभी लोग नूपुर शर्मा के समर्थन में अपने-अपने घरों और अपनी-अपनी दुकानों के सामने भगवा ध्वज फहराएं। राजा उदय प्रताप सिंह अनेक मुद्दों पर भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में ट्वीट करते रहते हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक ट्वीट में कहा था कि यदि नूपुर शर्मा चुनावी मैदान में उतरती हैं तो लाखों वोटों के अंतर से उनको जीत मिलेगी। इसके पहले भी राजा उदय प्रताप सिंह ने सीएए-एनआरसी कानून बनाए जाने के दौरान भी इस तरह के बैनर लगवाये थे।

    कुंडा स्टेशन पर प्रतिदिन भोजन बंटवाता है 'भदरी राज' : दून स्कूल से प्रारंभिक शिक्षा एवं जापान विश्वविद्यालय से पर्यावरण की डिग्री लेने वाले 89 वर्षीय राजा भदरी लगातार सनातन धर्म के लिए संघर्षरत रहते हैं। वह सक्रिय राजनीति से भी दूर रहते हुए सामाजिक और धार्मिक कार्यों में निरंतर तत्पर रहते हैं। विश्व हिंदू परिषद से भी उनका जुड़ाव बताया जाता है। प्रयागराज-लखनऊ रेल मार्ग पर पड़ने वाले कुंडा-हरनामगंज रेलवे स्टेशन पर प्रतिदिन बंटने वाले भोजन के पैकेट का वितरण भी राजा भदरी उदय प्रताप सिंह के ही हाथों कराया जाता है। उस पैकेट पर भी 'भदरी राज' लिखा होता है।

    Initiate News Agency (INA), प्रतापगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.