Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। पप्पू यादव कोर्ट में हुए पेश।

    ऋषिकेश (संवाददाता)

    नालंदा\बिहार। जन अधिकार पार्टी के रास्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव बुधवार को बिहार शरीफ कोर्ट पहुँचे। जहां आचार संहिता उलंघन मामले में कोर्ट में न्यायधीश के सामने हाजरी लगाये और फिर पटना की ओर निकल पड़े।गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के दौरान एक जनसभा में वक्त से ज्यादा समय देने पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला बिहार थाना में दर्ज हुआ था।

    इसी को लेकर पप्पू यादव कोर्ट में पेश हुए। वही रास्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने एनएसए अजीत डोभाल के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि डोभाल साहब किस आधार पर वह 32 साल के सैनिक को बूढ़ा और अनफिट बताते हैं जबकि खुद अजीत डोभाल खुद 60 वर्ष के बाद भी 17 साल किस रुल और कानून के मुताबिक अपने पद पर डटे हुए हैं। डोभाल इतने उम्र होने के बाद खुद अनफिट हो चुके हैं और 32 साल के सैनिक को अनफिट कह रहे हैं। शायद एनएसए अजित डोभाल को इलाज की जरूरत है। 

    पप्पू यादव जाप नेता

    जब 4 साल में सैनिक की नौकरी खत्म हो सकती है तो फिर 8 साल में ही पीएम और सीएम अपने पद से खत्म होना चाहिए।वही एनडीए के द्वारा आदिवासी महिला को राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनाया गया है इस पर उन्होंने कहा कि इससे पहले दलित आदिवासी महिलाएं राष्ट्रपति बने हैं ना या नहीं बने हैं, पप्पु यादव ने मांग किया की एक भी आदिवासी दलित मुख्यमंत्री नहीं है यदि आपको लगता है तो आदिवासी को सीएम और पीएम बना दो।उन्होंने कहा कि एनडीए को ऐसा राष्ट्रपति चाहिए जो एनडीए के इशारे पर काम करे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.