Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    श्रावस्ती। नहाते समय बालक नहर में डूबा हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम।

    श्रावस्ती। उत्तर प्रदेश के जनपद श्रावस्ती से बेहद दर्दनाक घटना हुई है।नहर में नहाते समय 7 वर्षीय मासूम बालक नहर में डूब गया।जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों के कड़ी मशक्कत के बाद शव को नहर से बाहर निकाला गया है। सूचना पर मौके पे पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वही मासूम बालक के डूबने से आसपास के क्षेत्रों में व परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।


    जनपद श्रावस्ती के गिलौला थाना क्षेत्र अंतर्गत नंदू यादव का 8 वर्षीय पुत्र मनीष यादव दोपहर में 3:00 बजे गांव के पास स्तिथ नहर में नहाने के लिए गया था।जोकि नहाते समय गहरे पानी में चला गया और डूब गया।वही नहर के पास बकरी चराने वाले बच्चों ने डूबते हुए बालक को देखा। तो उन्होंने ग्रामीणों को जानकारी दिया। ग्रामीणों को जानकारी होते ही जब तक लोग पहुंचे तब तक बालक डूब गया था। ग्रामीणों के अथक प्रयास से शव को बाहर निकाला गया।मिली जानकारी के अनुसार बालक अकेले ही नहर में अपना कपड़ा निकाल कर नहाने लगा और नहर में अधिक पानी होने की वजह से गहरे पानी में चला गया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही ग्राम प्रधान सहित आसपास क्षेत्र के लोगों का घटनास्थल पर जमावड़ा लग गया।मौके पर पहुंची गिलौला पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    वही इस दर्दनाक घटना से परिजनों और आसपास के लोगो में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। आपको बता दे ननकू यादव के तीन पुत्र थे जिसमे मृतक मासूम बालक बीच का माझिल बेटा था और दो और छोटे-छोटे नाबालिक बच्चे हैं। अचानक घटी घटना के चलते मासूम 7 वर्षीय बच्चे की मां को यह विश्वास ही नहीं हो रहा कि हमारा बेटा इस दुनिया से अलविदा कह गया।

    सर्वजीत सिंह

    Initiate News Agency (INA), श्रावस्ती यूपी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.