Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। क्षेत्र में लगाता गरज रहा महाबली, गांव भायला में एसडीएम दीपक कुमार के नेतृत्व में तालाब से हटाया गया अवैध कब्जा।

    शिबली इकबाल/देवबंद। क्षेत्र में एसडीएम दीपक कुमार के नेतृत्व में सरकारी संपत्तियों व तालाबों से अवैध कब्जे लगातार हटाए जा रहे हैं’ बुधवार को भी सरकारी बुलडोजर ने तालाब किनारे बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।शासन के आदेश पर सरकारी संपत्तियों पर अवैध कब्जे हटवाने की प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है। बुधवार को राजस्व विभाग की टीम ने हलका लेखपाल नवीन कुमार और भायला कलां के प्रधान देवेंद्र राणा की मौजूदगी में भायला कलां गांव से सरकारी तालाब पर किए गये अवैध अतिक्रमण पर बुल्डोजर चलवाकर उसे ध्वस्त करा दिया।

    गांव भायला में अवैध कब्जा कर बनाए गये मकान पर चलता बुलडोजर

    तालाब किनारे था पक्का निर्माण

    एसडीएम दीपक कुमार ने बताया कि कई वर्षो से तालाब के कुछ हिस्से पर कब्जा कर उस पर अवैध रूप से पक्का निर्माण कर अतिक्रमण किए हुए था।  उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद तहसील की टीम ने उसे हटवा दिया है। उन्होंने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के अनुपालन में प्रदेश सरकार के आदेश पर सरकारी संपत्तियों पर किए गए कब्जों को हटवाने को अभियान चलाया जा रहा है। जहां भी प्रशासन को अवैध कब्जों की सूचना मिल रही है उसकी जांच कराकर कार्रवाई की जा रही है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.