Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। कचरी में अधिवक्ता पर दरोगा ने तानी पिस्टल मामला

    बलिया। न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वितीय की अदालत में शनिवार की सुबह कुर्सी पर बैठने के प्रश्न पर अधिवक्ता और दरोगा के बीच बाताबाती के बाद दरोगा द्वारा अधिवक्ता पर सर्विस रिवाल्वर निकाले जाने की घटना के बाद दीवानी न्यायालय परिसर में हंगामा हो गया। 

    घटना जानकारी देते हुए क्रिमिनल एवं रेवेन्यू बार के अध्यक्ष डा.निर्भयनारायण सिंह ने बताया कि न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वितीय की अदालत में बैठने को लेकर हमारे दो अधिवक्ता  विवेकानंद पाण्डेय  और धीरेंद्र चौबे और हल्दी थाना के एस आई राधेश्याम सरोज से बतावा की हो गई इसके बाद आवेश में आकर दरोगा श्री सरोज ने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकालकर अधिवक्ता के उपर निकाल लिये, जिससे संबंधित न्यायालय में उपस्थित अधिवक्ताओं में उबाल आ गया और हंगामा खड़ा हो गया जेएम की सूचना पर कोतवाल सदल बल मौके पर पहुंच गए और संबंधित दरोगा को हिरासत में ले लिया। और उनकी सर्विस रिवाल्वर भी अपनी कस्टडी में ले लिया। जेएम द्वितीय की अदालत में अधिवक्ताओं द्वारा उक्त दरोगा की गिरफ्तारी और घटना की जांच यह कराए जाने की मांग पर अड़े रहे।

    इस बीच न्यायालय परिसर में भारी संख्या में पुलिस बल के जवान जैसे ही पहुंचे वैसे ही अब अधिवक्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। शनिवार को देर शाम क्रिमिनल एवं रेवेन्यू बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट निर्भय नारायण सिंह ने बताया कि आरोपी उपनिरीक्षक द्वारा बार के पदाधिकारियों और सदस्यों के सामने माफी मांगने के बाद सुलह समझौते की विधिक कार्यवाही आरम्भ कर दिया गया।तब जाके मामला शांत हुआ।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया   

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.