Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नैमिषारण्य/सीतापुर। भागवत की कथा मनुष्य जीवन का कल्याण करने वाली है।

    नैमिषारण्य/सीतापुर। ऋषि-मुनियों की तपोभूमि धर्म नगरी नैमिषारण्य मे श्रीमद्भागवत का सप्ताहिक आयोजन किया जा रहा है आपको बता दे यह  कार्यक्रम 8 से 14 जून के मध्य किया जा रहा है शोभायात्रा के साथ इस पावन पुनीत कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ, श्रीमद्भागवत की कथा मनुष्य जीवन में श्रवण मात्र से ही आनंद की प्राप्ति कराती है भागवत ग्रंथ अपने आप में एक महान ग्रंथ है जिसमें साक्षात भगवान श्री कृष्ण का वास है। 

    ऐसे ग्रंथ को नैमिषारण्य जैसी नगरी में सुनना स्वर्ग लोक की प्राप्ति के बराबर है, यह अष्टोतरशत श्रीमद्  भागवत का कार्यक्रम धार्मिक नगरी  नैमिषारण्य के बलराम धर्मशाला मे किया जा रहा है माँ विन्ध्यवासी सत्संग सेवा समिति के तत्वाधान मे यह कार्यक्रम चल रहा ह 1008 मंहत वैदेही बल्लभ शरण की अध्यक्षता मे यह कार्यक्रम सफलता की ओर अग्रसर है कथा व्यास श्री राम मुदगल महाराज के मुखारविंद से संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा का सप्ताहिक अमृतमई वर्षा चल रही है,कथा के मुख्य आयोजक प. श्री देव करण शास्त्री जी महाराज के सानिध्य मे हो रहा है कार्यक्रम मे साधु संतो का  पावन सानिध्य व आशीर्वाद प्राप्त हो रहा। 

    कार्यक्रम के व्यवस्थापक आनंद तिवारी आयुष्मान तिवारी द्वारा ज्ञात हुआ है कि कार्यक्रम मे साधु संतो को विशेष कृपा प्राप्त हो रही है , कथा के चतुर्थ दिवस में महाराज श्री के द्वारा भगवान श्री कृष्ण के दिव्य जन्मोत्सव की कथा सुनाई गई, भक्तो ने खूब आनंद लिया, भगवान की बाल लीलाओ का वर्णन किया, का सीधा प्रशारण धर्म भक्ति यूटूब  के माध्यम से किया जा रहा है , कथा का समय  3:00 बजे से 7:00 बजे तक, जो भी भक्त महाराज की कथा श्रवण करना चाहते है  सादर आमंत्रित है। 

    गौरव दीक्षित

    Initiate News Agency (INA), नैमिषारण्य\सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.