Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने थाने का किया घेराव।

    बिजनौर। बजरंग दल पदाधिकारी पर मुकदमा दर्ज होने से आक्रोशित बजरंग दल  विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा होकर थाने का घेराव किया और रोड को पूरी तरह से जाम कर दिया जिससे रोड पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। 

    दरअसल आपको बता दें कि यह पूरा मामला बढ़ापुर थाना क्षेत्र का है जहां पर बजरंग दल पदाधिकारी पर मुकदमा दर्ज होने से आक्रोशित बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने आज बढ़ापुर थाने पहुंचकर थाने का घेराव करते हुए रोड को पूरी तरह से जाम कर दिया जिससे बढ़ापुर नगीना मार्ग पर वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गई जाम के चलते लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। 

    बताते चलें कि बढ़ापुर थाना क्षेत्र के बढ़ापुर कस्बे में चल रही पंडित दीनदयाल उपाध्याय प्रदर्शनी में बजरंग दल जिला सुरक्षा प्रमुख शैखर पाल पर मेले में अभद्रता करने गाली गलौज करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाकर बढ़ापुर थाने में तहरीर दी थी जिसके बाद बढ़ापुर पुलिस ने बजरंग दल पदाधिकारी पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था बजरंग दल पदाधिकारी पर मुकदमा दर्ज होने से आक्रोशित बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने आज बढ़ापुरथाने पहुंचकर थाने का घेराव करते हुए बढ़ापुर नगीना मार्ग को पूरी तरह से जाम कर दिया। 

    आशीष बालियान विभाग संयोजक बजरंग दल बिजनौर

    जिससे रोड पर वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गई। बजरंग दल कार्यकर्ताओं व विश्व हिंदू परिषद की मांग थी कि बढ़ापुर पुलिस ने बजरंग दल के जिन कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों पर मुकदमा दर्ज किया है उसे वापस लिया जाए और बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों को सस्पेंड किया जाए। 

    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.