Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। दंबगई, अधिशासी अभियंता अनिल कुमार पांडे का हाल-चाल जानने अस्पताल पहुंचे।

    बिजनौर। बिजली चोरी की शिकायत पर चेकिंग करने गई विद्युत विभाग की टीम पर दबंगों ने फावड़े से हमला कर दिया जिसमें अधिशासी अभियंता अनिल कुमार पांडे के सर में गंभीर चोट आई जिसके बाद उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उनको खतरे से बाहर बताया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश शुरू कर दी है।

    बता दें कि बिजनौर थाना कोतवाली शहर के गांव खरकपुर में विद्युत चोरी की शिकायत पर चेकिंग करने गई विद्युत विभाग की टीम से आरोपियों की नोकझोंक हो गई जिसमें विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता अनिल कुमार पांडे एसडीओ व जई के साथ जमकर मारपीट हुई इस दौरान दबंगों ने अधिशासी अभियंता के सर पर फावड़े से हमला कर दिया जिसमें अधिशासी अभियंता अनिल कुमार पांडे गंभीर रूप से घायल हो गए खून से लथपथ हालत में उनको बिजनौर अस्पताल लाया गया घटना की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया सूचना मिलते ही बिजनौर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह डीएम उमेश कुमार अधिशासी अभियंता अनिल कुमार पांडे का हाल-चाल जानने अस्पताल पहुंचे। 

    बिजनौर एसपी ने बताया कि घटना में घायल अधिशासी अभियंता अनिल कुमार पांडे खतरे से बाहर हैं। और इस मामले में एक मुख्य आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई है जल्द ही उनको भी गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.