Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। बिल्हौर घाटमपुर संघर्ष समिति गजट दिवस पर करेगी गजट सम्मान कार्यक्रम:- पं रवीन्द्र शर्मा

    कानपुर। बिल्हौर घाटमपुर  के न्यायिक क्षेत्राधिकार को माती से वापस कानपुर नगर में जोड़े जाने हेतु जारी गजट के 3 वर्ष  होने पर संघर्ष समिति करेगी गजट सम्मान कार्यक्रम। 

    बिल्हौर घाटमपुर संघर्ष समिति की बैठक में बोलते हुए संयोजक पं रवीन्द्र शर्मा ने बताया कि हमारे वर्षों के संघर्ष को जनहित में पाते हुए प्रदेश सरकार की संस्तुति पर महामहिम राज्यपाल ने 14 जून 2019 को गजट जारी कर दोनों तहसीलों के न्यायिक क्षेत्राधिकार को माती से वापस कानपुर नगर में जोड़ दिया था। वर्षों चले अनवरत संघर्ष में 14 जून का दिन ऐतिहासिक दिवस है किंतु महामहिम द्वारा जारी गजट के 3 वर्ष बाद भी अभी तक गजट का क्रियान्वयन नही हुआ और बिल्हौर एवं घाटमपुर की पत्रावलिया वापस नगर नहीं आई । गजट के शीघ्र क्रियान्वयन हेतु  14 जून को गजट दिवस के अवसर पर संघर्ष समिति गजट क्रियान्वित किए जाने हेतु/ बिल्हौर घाटमपुर की पत्रावलीयों की शीघ्र नगर वापसी हेतु  गजट दिवस 14 जून को गजट सम्मान कार्यक्रम करेगी।

    प्रमुख रूप से भानु प्रताप द्विवेदी एस के सचान कालीशंकर मिश्रा अवध किशोर त्रिपाठी अश्वनी आनंद संजीव कपूर सर्वेश त्रिपाठी दानिश करैशी दिनेश यादव के के अवस्थी देवी प्रसाद मिश्र राजेश निगम घनश्याम शर्मा कुलदीप यादव अजय कश्यप अतुल कुमार अंकुर गोयल प्रियम जोशी के के यादव आदि रहे।

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.