Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा।

    बिजनौर। थाना नगीना देहात क्षेत्र में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर शव को नाले फेंक दिया था और आरोपी वारदात को अंजाम देकर आसानी से मौके से फरार हो गया था आज बिजनौर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने प्रेस वार्ता कर हत्या का किया खुलासा, अभियुक्त नसीम आलाकत्ल चाकू व मृतक के मोबाइल फोन सहित गिरफ्तार। 

    दरअसल आपको बता दें जनपद बिजनौर के थाना नगीना देहात क्षेत्र में 2 दिन पूर्व क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कोटकादर के पास नाले में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला था जिसकी शिनाख्त जीशान निवासी ग्राम कोटकादर थाना नगीना देहात के रूप में हुई थी क्षेत्राधिकारी नगीना द्वारा स्थानीय पुलिस बल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया गया था और शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था घटना के सम्बन्ध परिजनों की तहरीर के आधार पर थाना नगीना देहात पर  नजीम के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया था जिसमें एसपी डॉ धर्मवीर सिंह द्वारा थाना नगीना देहात पुलिस को घटना के अनावरण के लिए निर्देशित किया गया था जिसमें आज एसपी ग्रामीण राम अर्ज व क्षेत्राधिकारी नगीना के निर्देशन में थाना नगीना देहात पुलिस द्वारा अभियुक्त नजीम निवासी मनसा थाना नगीना देहात को आलाकत्ल चाकू व मृतक के मोबाइल फोन सहित शादीपुर नहर पुलिया से गिरफ्तार कर लिया है। 

    डॉ. धर्मवीर सिंह,एसपी,बिजनौर

    एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि अभियुक्त नजीम पूछताछ में बताया गया कि मृतक जीशान की बहन सुल्ताना से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिस कारण नजीम ने जीशान की गला रेतकर हत्या कर दी और उसे अपने ही गांव के गंदे नाले में फेंक दिया था अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा रहा है और अन्य विधिक कार्रवाई कराई जा रही है। 

    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.