Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। सपा के तीनों विधायक मिलकर कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा, मांग करी की किसी भी बेगुनाह को जेल ना भेजा जाए।

    कानपुर। में हुई हिंसा के बाद पुलिस की कार्यवाही लगातार जारी है। उपद्रवियों की पहचान और उनकी गिरफ़्तारी की जा रही है। लेकिन उसमे कुछ बेगुनाहो पर पुलिस कार्यवाही कर रही है, इसलिए कानपुर नगर के तीनो सपा विधायकों ने पुलिस कमिश्नर से मिलकर उनको इससे अवगत कराया। 

    सपा विधायक अमिताभ बाजपेई का कहना था की हिंसा में जो दोषी हो उसपर कार्यवाही होनी चाहिए, लेकिन निर्दोष पर बिलकुल कार्यवाही ना हो इसको लेकर पुलिस कमिश्नर से बात की गयी है, उनका कहना था की कानपुर में जो हिंसा हुई है उसमे पुलिस पूरी तरह फेल हो गयी है। कानपुर में हुयी हिंसा की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। 

    आपको बता दें कि जब शुक्रवार को हिंसा हुई थी उसके बाद से सपा के तीनों विधायक लापता हो गए थे मगर 3 तारीख को हुई घटना के बाद आज 8 तारीख को सपा के तीनों विधायक नींद से जागे वह भी जब जब इनके फोटो इस हिंसा के मुख्य आरोपी के साथ वायरल हुए और व्हाट्सएप में इनको एडमिन दर्शाया गया सब आज समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई विधायक इरफान सोलंकी विधायक हसन रूमी ने मिलकर कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा और मांग करी की किसी भी बेगुनाह को जेल ना भेजा जाए ज्ञापन देने के बाद तीनों ही विधायकों ने कहा कि अब कोई निर्दोष को जेल नहीं भेजा जाएगा हम लोगों ने पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा से कहा है कि जो भी दोषी हो उसे ही जेल भेजा जाए।

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.