Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। अग्निपथ सेना भर्ती योजना के विरोध में महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपा।

    कानपुर। समाजवादी छात्रसभा के महानगर अध्यक्ष देवेंद्र सिंह मोहित और प्रदेश महासचिव सिराज हुसैन के नेतृत्व में एक ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति महोदय के नाम दिया गया जिसमें  ज्ञानप कलेक्ट्रेट में देना था पर पुलिस ने सर्व धर्म चौक पर रोक कर एस0डी0एम0 ने ज्ञापन लिया। 

    छात्रसभा के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह और प्रदेश महासचिव सिराज हुसैन ने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि जब से  अग्निपथ सेना भर्ती योजना घोषित हुई है युवा और छात्रों में जबरदस्त रोष है जगह जगह तोड़ फोड़ और अराजकता का माहौल है इस योजना में 4 साल के लिए सेना में भर्ती की बात कही गयी है जो युवाओं को मंजूर नही 4 साल के बाद युवा फिर से बेरोजगार हो जाएगा ।

    एक तरफ केंद्र सरकार 2 करोड़ रोजगार के वादे से सत्ता हासिल करती है और जब सत्ता मिल जाती है तो 4 साल की नौकरी का झुनझुना दिया जा रहा है समाजवादी पार्टी और छात्रसभा इसका विरोध करती है। 

    इस योजना को जल्द से जल्द खत्म करने और पुरानी भर्ती योजना को बहाल करने की मांग करते है ।ज्ञापन देने वालो में  सिराज हुसैन , देवेंद्र प्रताप सिंह मोहित, उदय दृवेदी, सुनील यादव, दीपक गौतम, अभय त्रिवेदी,सुनिधि यादव, सौरभ गुप्ता, शांतनु सिंह गौर,ऋषभ त्रिपाठी, लकी यादव,शिवम कश्यप,फिरोज़ खान,करन यादव, रोहित सिंह , आर्यन यादव  विपिन तिवारी, रोहित सिंह,प्रतीक शुक्ला, डेविड यादव , आदि लोग रहे। 

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.