Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मुरादाबाद। महिला का पंखे से लटकता मिला शव, हत्या की आशंका।

    मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र की चौकी जयंतीपुर अंतर्गत मियां कॉलोनी उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला घर के अंदर कमरे में पंखे से लटकी हुई पाई गई। परिजनों ने जैसे ही महिला को फंदे पर लटका देखा उनकी चीख-पुकार निकल गई चीख पुकार सुन आसपास के लोग मौके पर आ गए और भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई और महिला की मौत की सूचना पुलिस दी गई पुलिस को सूचना दी गई थी की एक महिला की मौत हो गई है और उसकी बेटी का अपहरण कर लिया गया है। 

    आशुतोष तिवारी (क्षेत्राधिकारी सिविल)

    सूचना पाकर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन और मझोला की पुलिस ने जब पूछताछ की तो परिजनों ने बताया कि बेटी के अपहरण की सूचना गलत है बेटी मौके पर ही मौजूद थी पुलिस के मुताबिक परिजनों ने पुलिस को बताया कि महिला कमरे में ही पंखे पर लटकी हुई थी जिसको कुछ लोगों की सहायता से नीचे उतारा गया और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


    मृतक महिला रजिया के पति जाहिर का आरोप है की हम काम पर थे तभी पड़ोसन का फोन आया और जैसे ही मैंने घर पर आकर देखा तो घर में सब उल्टा सीधा पड़ा था और मेरी पत्नी मरी पड़ी थी। 8 दिन पूर्व मेरी पत्नी का कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था मैनाठेर थाना क्षेत्र के आठ दस लड़के थे जिनसे झगड़ा हुआ था।

     मसूद अहमद

    Initiate News Agency (INA) , मुरादाबाद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.