Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। बाप बेटे ने ही सुपारी देकर कराई बेटे की हत्या, इस हरकत से परेशान रहता था पूरा परिवार।

    सम्भल। एचोड़ा कम्बोह थाना क्षेत्र के ग्राम मंडावली पुलिया के नीचे के गला घोंटकर कर रविन्द्र की हत्या का खुलासा पुलिस ने हत्यारोपी समेत छह आरोपितों को गिरफ्तार कर किया है। गिरफ्तार आरोपितों में हत्या की साजिश रचने वाला मृतक का पिता विजय व भाई गजेंद्र भी शामिल है। 

    पुलिस के मुताबिक पिता व भाई ने ही दो लाख रुपये की सुपारी देकर हत्यारो से बेटे की हत्या करवाई थी। आरोपित पिता के मुताबिक उसका बेटा शराब का आदी था जो हर दिन घर में तरह-तरह की हरकतें करता था। अपने पिता से ज़मीन को अपने नाम करवाने का दवाब डालता था व अपने छोटे भाई की बीबी पर बुरी नियत रखता था। इससे पूरा परिवार आजिज हो चुका था। बेटे की हरकतों से ऊब कर ही हत्यारो को सुपारी देकर हत्या करवानी पड़ी। गिरफ्तार हत्यारोपियों में नारायन, राजीव व नेतराम  निवासी अमरोहा साथ ही मृतक के पिता का दोस्त धर्मपाल भी शामिल है। पुलिस ने उनके पास से हत्या में प्रयुक्त एक ईंट बरामद की है। 

    चक्रेश मिश्रा, एसपी सम्भल

    पुलिस ने पिता व बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह बार-बार अपना बयान बदल रहा था, जिससे पुलिस का शक गहराता गया। जिससे घटना का खुलासा जल्द हुआ। रवेंद्र घर में हमेशा गलत हरकत करता रहता था। इसी से आजिज होकर पिता ने अपने दोस्त व बेटे के साथ मिलकर अपने इकलौते पुत्र की हत्या सुपारी देकर अमरोहा के तीन लोगों से करा दी। छह आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया।

    उवैस दानिश

    Initiate News Agency (INA), सम्भल      

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.