Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। नगर आयुक्त ने पं. रामप्रसाद बिस्मिल पार्क का निरीक्षण किया।

    शाहजहांपुर। नगर आयुक्त द्वारा पं. रामप्रसाद बिस्मिल पार्क का निरीक्षण कर साफ-सफाई की स्थिति व प्रकाश व्यवस्था के सम्बन्ध में निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त ने पार्क में सफाई व्यवस्था को दुरस्त रखने व प्रकाश बिन्दु, यदि खराब हो, तो उनको तत्काल ठीक कराये जाने के लिए निर्देशित किया। 

    इसके साथ ही पार्क के आगे की ओर बनी दीवार का निरीक्षण करने पर पाया गया कि नगर निगम द्वारा दीवार पर पेंटिग कराई गई है। जिसमें दीवार पर नगर निगम का नाम लिखवाये जाने व दीवार के आगे बनी तिकुनिया का सौन्द्रयीकरण कराये जाने हेतु संबन्धित को निर्देशित किया। वही नगर आयुक्त ने नगर क्षेत्र में बने तिलक पार्क का भी निरीक्षण किया। जिसमें साफ-सफाई की स्थिति देखने के साथ-साथ पार्क में लगी जिम की मशीनों को भी देखा। नगर आयुक्त ने निर्देशित किया कि पार्क में साफ-सफाई को नियमित रुप से कराये जाने के साथ-साथ पार्क में लगी जिम की मशीनों को समय-समय पर देखरेख किये जाने हेतु संबन्धित को निर्देशित किया।

    इसके साथ ही नगर आयुक्त ने पार्क के अंदर नवनिमिर्त शौचालय बन्द देख निर्देश दिया कि नवनिमिर्त शौचालय को शुरु कराया जायें। पाकर् के अन्दर शुद्व पेयजल की आपूर्ति हेतु लगे वाटर कूलर को भी चेक किया गया। निरीक्षण के समय पाकर् में उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों से अपील की गई की गई कि साफ-सफाई में सहयोग प्रदान करें व कचरे को इधर-उधर न फेंककर एक उचित स्थान पर ही डालें।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.