Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। राज्यमंत्री अल्पसंख्यक कल्याण एवं हज, दानिश आजाद अंसारी अपने दौरे पर बलिया पहुंचे।

    • योगी सरकार ने ऐतिहासिक बजट पेश किया है जिसमें हर वर्ग कि बुनियादी सुविधाओं का ध्यान रखा गया है खा़सतौर से अल्पसंख्यकों के लिए यह बजट मील का पत्थर साबित होगा.
    • वक्फ़ कि जमीनों पर से हटेंगे अवैध कब्ज़े

    बलिया।  ख़बर उत्तर प्रदेश के बलिया से है जहां राज्यमंत्री अल्पसंख्यक कल्याण एवं हज मंत्री दानिश आजाद अंसारी अपने दौरे पर बलिया पहुंचे, जहां उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि कि योगी सरकार के इस बजट में हर वर्ग के बुनियादी सुविधाओं का ध्यान रखा गया है खा़सतौर से अल्पसंख्यकों के लिए यह बजट मील का पत्थर साबित होगा।

    आजाद ने कहा कि युवाओं की अगर बात करें तो अल्पसंख्यकों के उत्थान के लिए बजट में पूरा पूरा ध्यान रखा गया है आप देख सकते हैं चाहे युवाओं के एजुकेशन का हो या उनके एम्पलाईमेंट का हो इनमें एम्पलाईमेंट के लिए अच्छे से अच्छा कद़म उठाए गए हैं। दानिश नें अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, खा़सतौर से अल्पसंख्यक बहनों की बात करें या अल्पसंख्यक युवाओं कि बात करें तो आप देख सकते हैं टेबलेट वितरण या अल्पसंख्यक बहनों कि बात करे तो उनके रोज़गार और शैक्षिक व्यवस्था हो, इनकी बेहतरी के लिए बेहतर से बेहतर कदम उठाये जाये, हमारी सरकार ने उठाएं  हैं। उनके और रोजगार के बेहतरी के लिए सोच सही है।

    आजाद से जब पूछा गया कि वक्फ़ की जमीन पर अवैध कब्जे होते जा रहे हैं, और खास तौर से अगर बलिया कि बात करे चुकी आप बलिया के निवासी है। आजाद ने कहा कि अगर वक्फ़ कि जमीनों कि बात करें तो वक्फ़ कि ज़मीनों या वक्फ़ कि चीज़ों पर मुसलमानों का अधिकार है उनकी बेहतरी के लिए हर ज़रूरी क़दम उठाए जाएंगे जिन्होंने वक्फ़ कि प्रॉपर्टी पर अबैध कब्जा करा है उन्हें अवैध कब्जों से मुक्त कराया जाएगा हमने अधिकारियों से कह दिया है और वक्फ़ की प्रॉपर्टी की लिस्ट तैयार हो रही है ,और वक्फ़ कि प्रॉपर्टी पर से अवैध कब्जों से जल्द ही   मुक्त कराया जाएगा। 

    दानिश आजाद अंसारी राज्यमंत्री सत्ता कल्याण एवं हज

    हज मंत्री दानिश से जब पूछा गया कि हंस के यात्रियों में यात्रियों की कटौती हुई है श्री आजाद ने कहा कि हर यात्री के तमाम सुविधाओं का ध्यान रखा गया है और 6 तारीख को पहली फ्लाइट जाएगी ताकि हाजियों को कोई असुविधा ना हो। ज्ञानवापी मस्जिद पर सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हम सब को न्यायालय के निर्णय का इंतजार करना चाहिए।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.