Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। प्रधानी के चुनाव की रंजिश को लेकर अधेड़ की गला दबा कर हत्या, परिजनों ने लगाया चार लोगों पर हत्या का आरोप।

    • परिजनों के मुताबिक़ रात 11 बजे अपनी छत पर बैठा था अधेड़, नामजदों ने आवाज देककर पहले नीचे बुलाया फिर कर दी हत्या।
    • चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों को देखकर भाग गए ग्रामीण, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस।
    • पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों ने चार के खिलाफ थाने में दी तहरीर।
    • ढोलना कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला मोती का मामला, हादसे के बाद परिजनों में मचा कोहराम।

    अतुल यादव (रवि)/कासगंज। यूपी के कासगंज में प्रधानी के चुनाव की रंजिश को लेकर नामजद आरोपियों  ने एक अधेड़ की हत्या कर दी, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों का आरोप है कि मृतक और आरोपियों के बीच प्रधानी के चुनाव को लेकर रंजिश चली आ रही थी , जिसको लेकर चार आरोपियों ने उक्त घटना को अंजाम दिया है।

    सचिन (मृतक का भतीजा)

    आपको बता दूं यह पूरा मामला कासगंज जनपद के ढोलना कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला मोती का है, जहां की रहने वाली 50 वर्षीय राम खिलाड़ी मंगलवार की देर रात्रि खाना खाने के बाद अपनी छत पर आराम कर रहे थे। उसी समय गांव के ही रहने वाले चार आरोपी सत्यवीर सिंह, संजू, नीरेश और कैलाश मैं उन्हें आवाज देकर किसी काम के बहाने नीचे बुलाया, जब नीचे उतर के आए तो उनको दीवार के सहारे सटाकर चारों  नामजदों उनकी मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या कर दी।

    चीख-पुकार सुनकर जब परिजन मौके पर पहुंचे तो उनको देखकर आरोपी भाग गए, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    परिजनों ने इस पूरे मामले में चारों नामजदों के खिलाफ थाना ढोलना  कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है , तहरीर मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गयी है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.