Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नागल/देवबंद। पुलिस की इस अनोखी पहल से क्षेत्र में चारों ओर पुलिस की प्रशंसा

     ......... थाना पुलिस की नई पहल, वादी की दर्ज एनसीआर की कॉपी को उप निरीक्षक ने उसके घर पहुंचा कर मित्र पुलिस का कराया एहसास। 

    ........ पीड़ित व्यक्ति को न्याय दिलाना थाना पुलिस की प्राथमिकता: थाना प्रभारी निरीक्षक देशराज सिंह 

    शिबली इकबाल

    नागल/देवबंद। उत्तर प्रदेश में योगी पुलिस जहां प्रदेश की आवाम को प्रदेश में भयमुक्त अपराध मुक्त प्रदेश सरकार के सपने को साकार कर आ रही है तो वही योगी पुलिस का मित्रतावादी चेहरा भी सामने आ रहा है जो पीड़ित व्यक्ति को न्याय दिलाने के लिए हर समय उसके साथ खड़ी है ऐसा ही एक मामला जनपद सहारनपुर का सामने आया है जहां वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में कार्य कर रहे नागल थाना प्रभारी निरीक्षक देशराज सिंह के अपराधियों के प्रति सख्त रवैए के चलते थाना पुलिस ने एक पीड़ित व्यक्ति की तहरीर पर तुरंत एनसीआर दर्ज करते हुए एनसीआर की कॉपी को थाने के उपनिरीक्षक के द्वारा रात्रि में ही पीड़ित व्यक्ति के घर जाकर उसको उपलब्ध कराई । 

    स्थानीय पुलिस के इस मित्रतावादी कार्य को देख क्षेत्र में चारों ओर पुलिस की प्रशंसा की जा रही हैआपको बता दें कि राहुल पुत्र पप्पू निवासी ग्राम कसौंती थाना रामपुर मनिहारान जनपद सहारनपुर ने मंगलवार को पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि वह क्षेत्र के गांव पनियाली कासिमपुर में अपने मामा ऋषिपाल के यहां आया हुआ था मामा के पड़ोस के रहने वाले राजकुमार पुत्र लखीराम तथा भोला उर्फ संदीप पुत्र राधेश्याम ने रंजिश के चलते हैं उसके साथ मारपीट की है जिसमें उसने तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रार्थी की एनसीआर दर्ज कर ली थी। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.