Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सहारनपुर। अग्निपथ योजना: ज़िलें में पुलिस प्रशासन सतर्क, रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों पर कड़ी निगरानी, उपद्रवियों पर पुलिस की पैनी नज़र

    ......... जनपद में पूर्ण कुशलता है, अराजकता फैलाने वाले किसी भी शख्स को छोड़ा नहीं जाएगा: राजेश कुमार

    .......... SSP के मार्गदर्शन एवं एसपी सिटी के नेतृत्व में बड़ी साजिश हुई नाक़ाम, पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ़्तार किया। 

    सहारनपुर। देशभर में अग्निपथ योजना को लेकर युवाओं में नाराजगी देखने को मिल रही है, यूपी के भी कई हिस्सों में हिंसक विरोध प्रदर्शन हो रहा है, कई जगहों से ट्रेन जलाने, तोड़फोड़ और हिंसक घटनाओं की खबर देखने को मिल रही है, ऐसे में सहारनपुर जिला प्रशासन बेहद सतर्क हो गया है, एसएसपी के कुशल निर्देशन व एसपी सिटी राजेश कुमार के नेतृत्व में रामपुर मनिहारान व कुतुबशेर पुलिस सहित स्वाट की टीम ने 10 फ़र्ज़ी अग्निवीरों को हिंसा करने से पहले ही गिरफ्तार किया है। 

    पुलिस ने ज़िलें में अराजकतत्वों की गिरफ्तारी कर बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है, ज़िलें में पुलिस कप्तान आकाश तोमर के मार्गदर्शन में एसपी राजेश कुमार द्वारा सुरक्षा व्यवस्था का कड़ा इंतजाम किया हुआ है, रेलवे स्टेशन व बस अड्डों का जायजा लगातार लिया जा रहा है,  इसके साथ ही उपद्रवियों पर भी पुलिस की टीम नजर बनाए हुए है, एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि जनपद में पूर्ण कुशलता है, सभी जगह भारी फ़ोर्स का डिप्लॉयमेंट किया गया है, प्रदर्शनकारियों पर सतर्क दृष्टि रखी जा रही है, उनका कहना है कि किसी भी अराजकता फैलाने वाले किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा, जिसको लेकर अधीनस्थों व पुलिस बल को सख्त हिदायत दी गई है।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.