Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मिश्रित\सीतापुर। जिला अधिकारी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ तहसील समाधान दिवस।

    मिश्रित\सीतापुर। संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर मिश्रित तहसील परिसर में डालमिया भारत फाउंडेशन द्वारा लोगों को स्वच्छ एवं ठंडा पेयजल उपलब्ध कराने के लिए एक वाटर कूलर स्थापित कराया गया जिसका उद्घाटन जनपद के जिलाधिकारी अनुज सिंह और तहसील के उपजिलाधिकारी गौरव रंजन श्रीवास्तव द्वारा किया गया इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक रामकृष्ण भार्गव और डालमिया फाउंडेशन के यूनिट हेड आसिफ बेग आगा प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। 

    ज्ञातव्य हो जिलाधिकारी द्वारा वाटर कूलर उद्घाटन के समय डालमिया भारत फाउंडेशन के एचआर हेड दिनेश यादव व त्रिपुरारी देव मैनेजर सीएसआर देवव्रत सरकार भी मौजूद रहे ।जिलाधिकारी की अध्यक्षता वाले मिश्रित तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर राजस्व विभाग के 57 विकास के 15 पुलिस के 14 विद्युत के 5 आपूर्ति विभाग के तीन बैंक और स्वास्थ्य विभाग के 2-2 तथा वन विभाग कृषि विभाग व नगरपालिका के 1-1 प्रार्थना पत्रों सहित कुल 101 आवेदन जनता द्वारा प्रस्तुत किए गए जिनमें से 5 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। 

    इस आयोजन के अवसर पर जनपद के विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी भी तत्परता के साथ उपस्थित रहे। जिला अधिकारी की ने शेष समस्याओं को जल्द से जल्द निपटाने के निर्देश दिए।

    संदीप चौरसिया 

    Initiate News Agency (INA), तहसील मिश्रिख, सीतापुर 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.