Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। मंत्री ने की बैठक, आभार यात्रा को सफल बनाने को लेकर किया गया बैठक।

    ऋषिकेश (संवाददाता)

    नालंदा\बिहार। सरकार के मंत्री श्रवण कुमार की अगुआई में अस्पताल चौराहा पर एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार एमएलसी रीना यादव के अलावे कई जदयू नेताओ ने शिरकत की।

    गौरतलब है बिहार में लंबे अरसे जातीय जनगणना को लेकर केंद्र सरकार से मांग की जा रही थी। इसी मांग को केंद्र के द्वारा हरि झंडी मिलने और अन्य विपक्षी पार्टियों से सहमति मिलने के बाद बिहार में जातीय जनगणना के काम शुरू भी हो चुका है। इसी को लेकर आगामी 25 जून को बिहार में जनता दल यू द्वारा आभार यात्रा निकाला जा रहा है, बिहार शरीफ हॉस्पिटल मोड़ से निकाला जाएगा जो कि पूरे शहर का भ्रमण करेगा। राजगीर हिलसा और बिहार शरीफ में आभार यात्रा का निकाला जाएगा। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आभार प्रकट करेगे। पार्टी के सभी नेता शामिल होंगे। 

    श्रवण कुमार मंत्री बिहार सरकार

    जातीय जनगणना कराने के लिए गए फैसले पर आभार यात्रा निकाला जा रहा है। वही मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि जातीयो के जनगणना का जब बिहार में सूची प्रकाशित किया जाएगा तब पता चलेगा कि किस जाति के लिए क्या योजना बनानी है कहाँ पिछड़ापन है कहाँ गरीबी है क्या दिक्कत है इन सारी समस्याओं को सरकार देखकर सुनकर एक खाखा तैयार करेगी और उसके आधार पर योजना बनाया जाएगा। उसके बाद इनलोगो को विकास के मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया जाएगा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.