Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। होडल पहुंचे ओपी धनकड़ किया प्रचार।

    पलवल। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान के गृह क्षेत्र में कांग्रेस को एक बड़ा झटका दिया है। कांग्रेस में 25 साल तक शामिल रहे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और चैयरमेन पद के प्रत्याशी मेजर नंबरदार को अपने पाले में ले लिया। प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने होडल उनके घर   पहुंचकर खुद उनको भाजपा में शामिल कराया। 

    प्रदेश में निकाय के चुनाव में जैसे-जैसे मतदान की तारीख 19 जून नजदीक आ रही है वैसे ही सभी राजनीतिक पार्टियां अपने अपने पत्ते खोल रही हैं। होडल में आज कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है 25 साल तक कांग्रेस पार्टी को अपनी शामिल रहे  मेजर नंबरदार ने कांग्रेस को अलविदा छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है। मेजर नंबरदार कांग्रेसी वरिष्ठ नेता होने के साथ-साथ होडल से चेयरमैन पद के प्रत्याशी भी थे। मेजर नंबरदार ने कांग्रेस पार्टी से समर्थन ना मिलने पर कांग्रेस को अलविदा कह दिया। होडल से भाजपा के विधायक जगदीश नायर ने मेजर नंबरदार को अपनी पार्टी में शामिल करने में अहम भूमिका निभाई और भाजपा के चेयरमैन पद के प्रत्याशी की जीत के लिए रास्ता लगभग साफ  कर दिया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान के साथ बढ़ती दूरियां मेजर उदय भान के भाजपा में शामिल होने का दूसरा सबसे बड़ा कारण बनी है। 

    ओम प्रकाश धनखड़, बेजेपी प्रदेश अध्यक्ष हरियाणा

    पार्टी में शामिल कराने के लिए होडल पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकर ने कहा कि आज कांग्रेस अपने हाशिये पर है। देश में प्रदेश की जनता ने इनके कैंडिडेटो को पूरी तरह से नकार दिया है। निकाय चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों की जीत शानदार मतदान से होगी। कांग्रेस के प्रदूषण पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सभी को देश की प्रशासनिक अर्थव्यवस्था और न्याय प्रणाली पर भरोसा करना चाहिए।

    ऋषि भारद्वाज

    Initiate News Agency (INA), पलवल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.