Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। सीसामऊ से सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान सोलंकी के खिलाफ उनकी पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया।

    इब्ने हसन ज़ैदी/कानपुर। सीसामऊ से सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान सोलंकी के खिलाफ उसकी पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया है। फरहान की पत्नी अंबरीन फातिमा ने चकेरी थाने में दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। तीन साल तक पुलिस ने विधायक के दबाव में कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता ने सीएम से मामले की शिकायत की तब जा कर मामला दर्ज हुआ है। 

    अंबरीन,पीड़िता
    रिपोर्ट में देवर इमरान और देवरानी रूबी पर भी पांच लाख रुपये मांगने और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। पुलिस ने देवर और देवरानी को भी नामजद किया है। डिफेंस कॉलोनी निवासी अंबरीन फातिमा की 25 मार्च 2009 को फरहान सोलंकी से शादी हुई  थी।  अंबरीन के मुताबिक 8 सितंबर 2019 को फरहान ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया था। चकेरी थाने में शिकायत की पर सुनवाई नहीं हुई। मुख्यमंत्री और पुलिस कमिश्नर से न्याय की गुहार लगाई। 
    विजय सिंह मीणा पुलिस आयुक्त

    कमिश्नर के आदेश पर चकेरी थाने में केस दर्ज किया गया। अंबरीन का आरोप है उनके 3 बच्चे हैं। शादी के 2 साल बाद फरहान के दूसरी महिला से अवैध संबंध हो गए थे। इसके विरोध पर वह प्रताड़ित करता था। लगातार प्रताड़ना के बाद उसने  घर से निकाल दिया। वहीं विधायक इरफान सोलंकी ने अपने ऊपर लगे इल्जामों को गलत बताते हुए तीन साल तक मध्यस्थता करने की बात कही । उन्होंने कहा कि जब बात नहीं बनी तो मामला पुलिस और कोर्ट तक पहुंच गया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.