Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। स्मार्टफोन हाथ में आते ही खिले छात्र-छात्राओं के चेहरे।

    बलिया। प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना निशुल्क लैपटॉप स्मार्टफोन वितरण के अंतर्गत गुरुवार को जय मौनी बाबा देवा गिरधारी महाविद्यालय, रोहना रसड़ा में स्मार्टफोन का वितरण किया गया। मुख्य अतिथि एसडीएम सर्वेश यादव ने छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन देने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता के मूल मंत्र भी दिए।

    एसडीएम यादव ने सभी छात्र छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह स्मार्टफोन आपके शैक्षिक जीवन में काफी बदलाव ला सकता है। हर क्षेत्र की जानकारी के लिए आपके लिए यह सबसे बड़ा मददगार होगा। सरकार शिक्षा की बेहतरी और युवाओं के सफल भविष्य को लेकर प्रतिबद्ध है। सीओ रसड़ा शिवकुमार वैश्य ने सभी छात्र-छात्राओं से आवाह्न किया कि मोबाइल हमेशा सही जानकारी के लिए इस्तेमाल करें। नेट के माध्यम से आप पूरे विश्व की जानकारी ले सकते है। उन्होंने रेलवे स्टेशन पर कुली का काम करने वाले छात्र का उदहारण देते हुए कहा कि ईमानदारी से मेहनत करने से कुछ भी प्राप्त किया जा सकता है।

    महाविद्यालय की प्रबन्धक सुनीता सिंह ने अतिथियों का आभार जताया। इस अवसर पर मुंडेरा प्रधान सलाउद्दीन अंसारी, सर्वेंद्र विक्रम सिंह सहित महाविद्यालय के समस्त स्टाफ मौजूद थे।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया   

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.