Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान लगातार जारी, सरकारी अस्पताल और गौशाला का भी किया निरीक्षण।

    देवबंद। प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है शनिवार को भी कई क्षेत्रों में अतिक्रमण हटाया गया एडीएम डॉ अर्चना द्विवेदी ने इस अभियान का जायजा लिया साथ ही उन्होंने सरकारी अस्पताल और गौशाला का भी निरीक्षण किया।6hएडीएम (प्रशासन) डा. अर्चना द्विवेदी शनिवार को देवबंद पहुंची और नगर में चलाए जा रहे अतिक्रमण अभियान का जायजा लेते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।  

     अतिक्रमण का जायजा लेती एडीएम डा0 अर्चना द्विवेदी

    उन्होंने गुनारसा गांव स्थित गोशाला और देवबंद सीएचसी का भी निरीक्षण किया। गोशाला में गंदगी देख एडीएमई ने नाराजगी जताई। शनिवार को रेलवे रोड, मजनूवाला रोड, सुभाष चैक व  एमबीडी चैक से अतिक्रमण हटवाया। इस दौरान एडीएमई डा. अर्चना द्विवेदी ने भी मौके पर पहुंच अभियान का जायजा लिया। कहा कि अतिक्रमण किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

    उन्होंने अतिक्रमणकारियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके उपरांत एडीएमई गुनारसा स्थित गोशाला पहुंची और वहां औचक निरीक्षण किया। गोशाला में सफाई न मिलने पर एडीएमई ने नाराजगी जताई और अधिकारियों को सफाई व्यवस्था मुकम्मल बनाने तथा गायों के लिए हरे चारा की मात्रा बढ़ाने के निर्देश दिए। इसके बाद एडीएमई ने देवबंद सीएचसी पहुंच वहां निरीक्षण किया और सभी दस्तावेजों को मुकम्मल रखने के निर्देश दिए। 

    इसके अलावा नगर में सफाई व्यवस्था का जायजा लेने निकली एडीएमई ने नगर में विभिन्न स्थानों पर गंदगी देख नाराजगी जताते हुए व्यवस्था दुरुस्त करने को निर्देशित किया। इस मौके पर एसडीएम दीपक कुमार, तहसीलदार तपन कुमार मिश्रा, सीओ रामकरण सिंह, नगरपालिका ईओ डा. धीरेंद्र कुमार रॉय, स्वास्थ्य निरीक्षक विकास चैधरी मौजूद रहे।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.