Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। दिव्यांग बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम मंच पर दिखाई अपनी प्रतिभाए।

    इब्ने हसन ज़ैदी/कानपुर। अमरनाथ जनकल्याण फाउंडेशन' के द्वारा आज 27 जून 2022 को लाजपत भवन में "दिव्यांग कलाकार के मंच का आयोजन सफलतापूर्वक सम्पन्न कराया गया। यह कानपुर का पहला ऐसा इवेंट था जिसमें दिव्यांगों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिला है एवं बच्चों को अपने जीवन के प्रति प्रोत्साहित किया गया।

    इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुम्बई से आये हुए "इण्डियाज लॉफटर चैंपियन' एवं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा" फेम "कॉमेडियन जय छनियारा' ने अपने लाफटर के धमाल से जहाँ एक तरफ लोगों में लॉफटर का समा बाँधा, वहीं दूसरी तरफ "भाभी जी घर पर हैं" फेम "अन्नू अवस्थी" ने अपने कनपुरिया अंदाज में लोगों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया। एंकरिंग की भूमिका प्रतीक त्रिवेदी एवं बॉबी भइया ने निभाई।इस कार्यक्रम में कानपुर के दिव्यांग बच्चों को हुनर दिखाने का मौका मिला एवं उन्होंने अपनी सुंदर प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के दौरान दिव्यांग बच्चो को प्रोत्साहित किया गया एवं उन बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। 

    लाजपत भवन में होने वाले इस कार्यक्रम में ऑडिटोरियम हाउसफुल रहा। कानपुर में होने वाले पहले ऐसे इवेंट का लोगों ने खूब सराहा एवं फाउंडेशन के प्रयासों की प्रशंसा की।इस कार्यक्रम को सम्पन्न कराने में प्रमुख रूप से "अमरनाथ जनकल्याण फाउंडेशन के संस्थापक विपिन दीक्षित एवं स्नेहदीप अवस्थी, राज सिंह उपस्थित रहे एवं कार्यक्रम की अध्यक्षता निभा रहे आदित्य वशिष्ठ एवं मंजू आनन्द मौजूद रहे। मीडिया प्रभारी के रूप में वंदना सिंह उपस्थित रही। कार्यक्रम को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने में आलोक दीक्षित, शिवम यादव, अभिलाष सिंह का विशेष रूप से सहयोग रहा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.