Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। आसमानी आफत।

    नालंदा\बिहार। दोपहर को अचानक तेज हवा के साथ मौसम थोड़ा खुशनुमा हुआ कही हल्की बूंदाबादी हुई तो कही धूल भरी आंधी चली।रहुई प्रखण्ड में भी वुधवार को अचानक तेज हवा के साथ हल्की बूंदाबांदी हुई।हल्की बारिश के साथ मेघगर्जन भी हुआ।इसी हल्की बारिश के दौरान सोसन्दी पंचायत में पिछले 20 दिनों से विधायक मद से नाले का निर्माण के क्रम में एक मजदूर वज्रपात की चपेट में आ गया।

    जिससे मजदूर रामभजन पासवान की मौके पर ही मौत हो गयी।घटना के सम्बंध में सोसन्दी पंचायत के मुखिया सिंकू सिंह ने बताया कि सोसन्दी पंचायत में ठाकुरबाड़ी से छलानी पुल तक लगभग छह सौ फीट नाले का निर्माण कार्य पिछले 20 दिनों से चल रहा है।आज भी इसी नाले के निर्माण के क्रम में तीन मजदूर काम कर रहे थे तभी अचानक तेज हवा के साथ हल्की बारिश हुई।

    मजदूरों ने हल्की बारिश का परवाह नही करते हुए काम को सुचारू रूप से जारी रखा कि इसी दौरान एकाएक तेज आवाज के साथ वज्रपात हुआ।जिसमें रामभजन पासवान समेत तीन मजदूर वेहोश हो गए।हालांकि वहां पर मौजूद ग्रामीणों ने तुरंत एक एक करके सभी मजदूरों के ऊपर पानी छिड़कर होश में लाने का काम किया लेकिन रामभजन पासवान उठ नही सके।जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

    ऋषिकेश 

    Initiate News Agency (INA), नालंदा, बिहार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.