Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। वृद्ध की निर्मम हत्या।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी/बलिया। सनसनी खेज़ ख़बर बलिया के सिकंदरपुर  , थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत भाटी के अहिरपूरवा गांव से है, 60 वर्षीय व्यक्ति की उस समय हत्या कर दी गई जब वह सो रहा था। हत्या की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार जमीनी विवाद में 60 वर्षीय वृद्ध की निर्मम हत्या उस समय की गई जब वह अपने दरवाजे पर सो रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू भेजने के बाद ही एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मौके पर पुलिस अधीक्षक राजकरण नैय्यर अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी हासिल कर स्थानीय पुलिस को आवश्यक निर्देश दे दिए।

    मिली जानकारी के अनुसार सिकंदरपुर के अहिरपुरवा गांव निवासी 60 वर्षीय लल्लन यादव पुत्र वासुदेवा यादव की निर्मम हत्या कर हत्यारे रविवार को रात्रि योजनाबद्ध तरीके से हत्या कर हत्यारे फरार हो गए। सुबह परिवार वाले सो कर उठे, और जब लल्लन यादव का खून से लथपथ शव को देखा तो सन्न रह गए ,और दहाड़ मार कर रोने लगे तो वही चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके  काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। इस बारे में तत्काल घटना कि जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी भूषण वर्मा, थाना प्रभारी पंकज कुमार सिंह चौकी प्रभारी मुरारी मिश्र ,कुछ ही देर में मौके पर पहुंचकर जांच  मे लग गए । और साथ ही  एक व्यक्ति हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । तो वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

    राज करन नैय्यर- पुलिस अधीक्षक

    मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक राज करन नैय्यर पत्रकारों से वार्ता के दौरान बताया कि यह हत्या ज़मीनी विवाद को लेकर हुई है, नैय्यर  ने बताया कि छोटे बेटे को ज़मीन लिख देने के कारण बड़ा बेटा अजय हमेशा परेशान किया करता था, जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.