Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। शूटर गंज मस्जिद के मुतावल्ली हसनैन असगर ने शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन का किया भव्य स्वागत।

    इब्ने हसन ज़ैदी/कानपुर। सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अली जैदी का कानपुर दौरा कानपुर से लगातार मिल रही वक़्फ़ की  संपत्तियों पर नाजायज कब्जे व अवैध इमारतें बन जाने की शिकायतों को देखते हुए सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अली जैदी आज कानपुर पहुंचे। 

    जहां ग्वालटोली मकबरा में शूटर गंज मस्जिद के मुतावल्ली हसनैन असगर ,ऐमन रिजवी ,इब्ने हसन जैदी, काशिफ नकवी ने किया भव्य स्वागत उसके बाद चेयरमैन अली जैदी शूटर गंज की मस्जिद का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। 

    वहां निरीक्षण करने के बाद नवाबगंज बड़ी कर्बला का किया निरीक्षण बोले जो भी वक़्फ़ की संपत्तियों पर अवैध कब्जे किए गए हैं या कब्रिस्तानो की जमीनों पर कब्जे कर लिए गए हैं उन्हें कानूनी कार्यवाही करके जल्द ही कब्जा मुक्त कराया जाएगा और जो अवैध इमारतें वक़्फ़ बोर्ड की बगैर परमिशन के बन गई है उनको पहले नोटिस दिया जाएगा उसके बाद सर्किल रेट के हिसाब से उन से किराया भी वसूला जाएगा, और साथ ही कहा कि भू भू माफियाओं ने अगर कब्जा कर लिया है तो उनसे कहना चाहता हूं कि यह योगी की सरकार है इसलिए भू माफियाओं का ठिकाना जेल ही है। 

    वहीं उन्होंने कहा कि लखनऊ की तर्ज पर कानपुर में भी वक्फ की जमीन चिन्हित की जा रही है ज़मीन मिलने  पर अस्पताल या कॉलेज बनाया जाएगा। 

    मुख्य रूप से हुसैनी टाइगर के अध्यक्ष शमील शम्सी, मौलाना हामिद हुसैन ज़ैदी, अज़हर अब्बास ,मोहम्मद मुशीर राईनी ,शूराएफ,शुमेल,मो हसन ज़ैदी, एहसन अब्बास, मोहम्मद मोनिश, मुंतज़िर ,सखावत अली, सरताज अहमद, सैयद कासिम अब्बास रिजवी ,मुंतज़िर,अनवर ज़ैदी,चिंटू, काशिफ नकवी, ऐमन रिजवी, अबू ज़ैद, आदि शामिल रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.