Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। बैतूल में दिखा बुलडोज़र वाला दूल्हा, बुलडोज़र पर बैठकर निकला दूल्हा।

    • वर निकासी के लिए घोड़ी की जगह बुलवाया बुलडोज़र, बुलडोज़र पर बैठे दुल्हेराजा ने डांस भी किया
    • दूल्हे का नाम है अंकुर जैसवाल
    • भोपाल की कुरावर नगरपालिका में बतौर सब इंजीनियर पदस्थ हैं अंकुर

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। हर कोई चाहता है कि उसकी शादी का लम्हें यादगार रहे ऐसा ही एक वाक्या मध्यप्रदेश के बैतूल से लगे केरपनी में  एक शादी   की वर निकासी में देखने को मिला जहाँ शादी को यादगार बनाने के लिए दूल्हा घोड़ी की जगह  बुलडोजर के सामने बैठा नजर आया जिसको देखकर लोगो ने कहा बुलडोजर वाला दूल्हा आ गया। 

    आपको बता दें कि अब लोग नए-नए तरीके आजम रहे हैं। कहीं दुल्हन घोड़ी पर बैठकर तो कहीं दुल्हन ट्रैक्टर चलाकर मंडप में पहुंच रही है। इसी तरह से एक दूल्हे ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए ना घोड़ा और ना ही ट्रैक्टर बल्कि सीधे बुलडोजर पर बैठकर बिनाकी निकाली।

    दुल्हा बुलडोजर के बकेट में बैठा हुआ था और आगे-आगे नाचती हुई बिनाकी चल रही थी। इस बारात का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर जमकर वायरल हो रहा है। हर कोई इस बारात की चर्चा कर रहे हैं।

    दरअसल केरपानी में जायसवाल परिवार के लाड़ले अंकुश जायसवाल का विवाह समारोह की बिनाकी परिवार वालों ने बीती रात्रि में जमकर धूमधाम से निकाली। इस दौरान अंकुश बकायदा बुलडोजर की बकेट पर बैठे थे। वहीं आगे-आगे बिनाकी चल रही थी। अंकुश जायसवाल का विवाह आज 22 जून को केसर बाग में संपन्न होगा। वहीं  बताया गया कि यह बारात बैतूल के केरपानी गाँव से पाढर जाएगी। बुलडोज़र पर वर निकासी का आईडिया खुद दूल्हे अंकुर का ही था। 

    अंकुर जैसवाल(दूल्हा)



    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.