Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। मौलाना महमूद मदनी के बयान पर राज्य मंत्री कुंवर बृजेश सिंह का पलटवार, बोले "अनावश्यक बयानबाजी कर माहौल खराब करने की इजाजत नहीं"।

    ............ जमीयत और शरीयत से नहीं चलेगा देश,

    देवबंद। उत्तर प्रदेश सरकार में लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री और देवबंद से भाजपा विधायक कुंवर बृजेश सिंह ने जमीयत उलमा ए हिंद के प्रमुख मौलाना महमूद मदनी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश जमीयत और शरीयत से नहीं बल्कि संविधान से चलेगा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अनावश्यक बयानबाजी करके देश का माहौल खराब करना चाहते हैं लेकिन भाजपा की मोदी और योगी सरकार में ऐसा करने की किसी को इजाजत नहीं होगी और जनता ऐसे बयानों को स्वीकार नहीं करती।बुधवार को देवबंद पहुंचे पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह ने अपने आवास पर वार्ता की। 

    इस दौरान उन्होंने देवबंद में हुए जमीयत के सम्मेलन पर अपनी राय दी। सम्मेलन में जमीयत प्रमुख मौलाना महमूद मदनी द्वारा यह कहने कि जिन्हें देश में हमारे रहन, सहन और खानपान से दिक्कत हो पाकिस्तान चले जाए के जवाब में कहा कि इन लोगों के पास कहने को कुछ नहीं है इसलिए यह बौखालाए हुए फिर रहे हैं। कहा कि देश की 125 करोड की जनता का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यह समझ लेना चाहिए कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है किसी मुकालते में ना रहे।उन्होंने महमूद मदनी को सलाह देते हुए कहा कि वह केंद्र ओर प्रदेश की सरकार की योजनाओं को देखे। कहा कि सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना में 28 प्रतिशत आवास अल्पसंख्यकों को दिए गए हैं। केंद्र ओर प्रदेश सरकार बिना भेदभाव देश का विकास कर रही है। इसीलिए उन्हें केंद्र ओर प्रदेशो में पुन: जनादेश मिल रहा है।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.