Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। जब तक सीओ का ट्रांसफर नहीं , तब तक तहसील दिवस और समाधान दिवस का बहिष्कार करेंगे लेखपाल।

    कासगंज। यूपी के कासगंज जिले में एक तहसील के लेखपालों द्वारा सीओ और दरोगा के ट्रांसफर की मांग को लेकर सम्पूर्ण समाधान दिवस का बहिष्कार कर दिया गया है, इससे पहले तहसील लेखपाल संघ के अध्यक्ष द्वारा अपर जिलाधिकारी कासगंज को ज्ञापन सौंप सीओ के ट्रांसफर की मांग उठाई थी। बतौर अध्यक्ष लेखपाल संघ इस संबंध में जिला प्रशासन को ये अल्टीमेटम भी दिया गया था कि अगर सीओ को नहीं हटाया गया तो लेखपाल समाधान दिवस का बहिष्कार करेंगे लेकिन जिला प्रशासन द्वारा हमारी बातों को गंभीरता से नहीं लिया गया।

    आपको बता दें कि ये पूरा मामला कासगंज जिले की पटियाली तहसील का है , जहां के लेखपालों ने हर शनिवार को आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवस का बहिष्कार कर तहसील परिसर में ही धरना दिया है। पटियाली तहसील  लेखपाल संघ के अध्यक्ष विनोद खरागवार ने बताया कि लेखपाल रूपकिशोर पर राजस्व गांव बछुइया के नामजद लोगों ने न्यायालय के माध्यम से फर्जी एससी एसटी एक्ट एक मुकद्दमा पंजीकृत कर दिया था , जिसकी जांच सीओ पटियाली आर.के. तिवारी कर रहे थे।

    इस संबंध में लेखपालों का एक प्रतिनिधि मंडल सीओ से मिला भी था और घटना की सत्यता बताते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की थी । लेकिन सीओ पटियाली ने अनुचित धन लाभ लेकर और मामले में पक्षपात करते हुए लेखपाल रूपकिशोर के खिलाफ आरोप पत्र न्यायालय में प्रेषित कर दिया, पुलिस प्रशासन के इस द्वेषपूर्ण रवैये से सभी लेखपाल क्षुब्ध और आक्रोशित हैं।

    अतुल यादव (रवि)

    Initiate News Agency (INA), कासगंज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.