Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। भीषण गर्मी तेज धूप और लू के बढ़ने से बच्चे व बड़े सभी परेशान, अस्पताल में मरीजों लंबी लंबी लाइन।

    कन्नौज। यूपी के कन्नौज जिले भीषण गर्मी तेज धूप और लू के बढ़ने लगी मरीजों की संख्या जिला अस्पताल में मरीजों की लगी संक्रमण रोग,उल्टी,दस्त और बच्चे व बड़े सभी परेशान है अस्पताल में लंबी लंबी लाइन लग रही है दवा लेने के लिए अपने नंबर का इंतजार करते मरीज।


    कन्नौज जिला अस्पताल में सुबह से ही भीड़ लगना शुरू हो जाती है भीषण गर्मी और मौसम के बदलते ही अस्पतालों में भीड़ लगने लगती है । सीएमएस शक्ति बसु ने बताया कि मौसमी बुखार , डायरिया ,पेट दर्द लुजमोशन जैसी बीमारी के  मरीज भी बढ़ने लगते हैं । जिलाअस्पताल में  सुबह से ही डॉक्टरों के कमरे के बाहर अपने नंबर का इंतजार करते नजर आ रहे मरीज जिसकी वजह से जिला अस्पताल में भीड़ देखने को मिलती है इस समय मौसमी बुखार भी तेज चल रहा है जिस कारण अस्पतालों में काफी भीड़ रहती है। 

    डॉक्टर शक्ति बसु सीएमएस कन्नौज

    वही जिला अस्पताल सीएमएस डॉ शक्ति बसु ने कहा कि आम जनता ज्यादा से ज्यादा तरल पदार्थों का सेवन करें और ज्यादा जरूरी काम ना हो तो धूप में बाहर ना निकले सुबह 11:00 से 4:00 बजे तक की धूप बहुत तेज और बहुत ही खतरनाक है जितना ज्यादा हो सके बाहर निकलते समय कॉटन के कपड़ों का प्रयोग करें गर्मी में ठंडा पानी ना पिये सादे पानी का प्रयोग करें। 

    रहीश खान                                                                             

    Initiate News Agency (INA), कन्नौज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.