Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मेरठ। किराए के मकान में रह रही तलाशुदा महिला की गोली मारकर हत्या।

    मेरठ। मंगलवार को दिन निकलते ही सनसनीखेज वारदात हो गई। लिसाड़ी गेट के श्याम नगर गली नंबर.3 में किराए के मकान में रह रही विवाहिता सायमा की हत्या कर दी गई। जिस समय महिला को गोली मारी गयी। उसकी सात वर्षीय बच्ची गोद में थी। मृतक महिला के सिर से सटाकर गोली मारी गई। वहीं महिला का भाई घर पहुंचा तो उसकी चीख निकल गई। बहन की लाश को देखकर वह रोते.बिलखते हुए चिल्लाने लगा। इस दौरान उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और खौफनाक मंजर देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

    श्याम नगर निवासी शायमा की निकाह २०१४ में सददीक नगर निवासी शहजाद से हुआ था। एक साल पहले उसका तलाक हो गया था। तभी से वह श्याम नगर में हाजी शौकत के घर में किराए के मकान में रह रही थी। मंगलवार की सुबह सोते समय उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी। उस समय उसकी सात साल की बच्ची लायरा उसकी गोदी में सोयी हुई थी। गोली मारने की भनक किसी को नहीं लगी।मृतका भाई फरमान जब घर पर पहुंचा तो फर्श पर काफी मात्रा में खून बिख्रा पडा था। घटना की जानकारी फरमान ने पुलिस को दी।

    उधर सूचना मिलने पर पहुंचे सीओ अरविंद कुमार चौरसिया व लिसाडी गेट इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। इसके बाद उन्होंने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुताए। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

    सीओ कोतवाली का कहना है कि मृतक हाजी शौकत के मकान में किराए पर रह रही थी। दो मंजिला मकान में पांच किराएदार रहते है। घटना के बाद से मृतका का पडोसी बबलू फरार है। जांच में सामने आया है कि वह आज अपना कमरा खाली कर फरार हो गया है। उस पर ही हत्या का संदेह किया जा रहा है। 

    Initiate News Agency (INA), मेरठ

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.