Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। गांव दुगचाडा में हुआ कोरी समाज की बैठक का आयोजन।

    ........... बैठक में समाज की समस्याओं के लेकर किया गया मंथन

    .......... कोरी समाज का उत्पीडन किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जाएगा: खिलेन्द्र कोरी

    देवबंद। रविवार को कोरी समाज की एक बैठक का आयोजन गांव दुगचाडा स्थित सतीश कोरी के निवास पर किया गया। बैठक में समाज की समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया।बैठक में उतराखंड के झबरेडी से आये राष्ट्रीय वीर समाज कोरी कोली एकता के संस्थापक डा0 वीरसिंह कोरी ने कहा कि कुछ अधिकारी समाज के जाति प्रमाण पत्र बनाने के नाम पर लोगों को उत्पीडन करने में लगे है जिसको सहन नही किया जाएगा। 

    कोरी समाज की बैठक को सम्बोधित करते वक्ता

    उन्होने कहा कि समाज के लोगों को एक जुटता के साथ समस्याओं का सामना करना होगा। देवबंद अध्यक्ष खिलेन्द्र कुमार कोरी ने कहा कि कोरी समाज के लोगों को उत्पीडन किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जायेगा। कहा कि जब तक समाज एक जुट नही होगा तब तक समाज में फैली समस्याओं का निस्तारण नही होगा इसलिये समाज को एक जुट होकर समाज में फैली समस्याओं का सामना करना होगा। उन्होने कहा कि कहा कि जब तक समाज में एकजुटता नही होगी तब तक समाज का उत्पीडन होता रहेगा। उन्होने कहा कि समय आ गया है अब समाज को एक जुट होकर उत्पीडन करने वाले अधिकारियों को मुंह तोड जवाब देना होगा। खेडामुगल के प्रधान गुरूपाल कोरी, श्यामलाल कोरी, प्रवीन कोरी ने सयुंक्त रूप से कहा कि कोरी समाज के लोगों को जागरूक करने का काम किया जाएगा। 

    बैठक की अध्यक्षता गुरूपाल सिंह प्रधान ने संचालन प्रवीन कोरी द्वारा किया गया। बैठक में संजय गहलोत दिल्ली, प्रदीप कोरी पंचेडा, सन्तलाल कोरी नन्हेडा बुडढा खेडा, अजीत कोरी झबरेडी, विपिन कोरी, विकास कोरी, आदेश कुमार कोरी घलौली, विदित कोरी खेडामुगल, कवंरपाल कोरी, मुकेश कुमार कोरी,नेत्रपाल  कोरी, अंकित कोरी, राजवीर कोरी, मोनित कोरी, अजय कोरी, सतीश कुमार कोरी, प्रमोद कुमार कोरी, रूमित कुमार कोरी,अक्षय कोरी, रविन्द्र कोरी आदि सहित बडी संख्या में कोरी समाज के लोग मौजूद रहे।

    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.